Monday, June 17, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशदस हजार के लिए मौत को लगाया गले, टीले पर ट्रैक्टर चढ़ाने...

दस हजार के लिए मौत को लगाया गले, टीले पर ट्रैक्टर चढ़ाने की लगी शर्त

उत्तर प्रदेश के शामली में गुरुवार को दस हजार की शर्त लगाकर ट्रैक्टर मिट्टी के टीले पर चढ़ा रहे युवक की ट्रैक्टर पलटने से मौत हो गई। दो युवकों में ट्रेक्टर चढ़ाने को लेकर शर्त लगी थी। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पूरे मामले का वीडियो वायरल हो रहा है

tractor-reuters_jstnews
tractor-reuters_jstnews

शामली के थानाभवन क्षेत्र के गांव तितारसी में गांव निवासी गौरव शर्मा उम्र करीब 28 वर्ष पुत्र कृष्ण शर्मा व चंद्रपाल सैनी के बीच गांव के ही पास पड़ने वाले कृष्णा नदी के पुल पर मिट्टी के टीले पर अपने ट्रैक्टर को चढ़ाने को लेकर दस हजार रुपए की शर्त लग गई।
जिसके बाद गौरव शर्मा व चंद्रपाल सैनी ने अपने-अपने ट्रैक्टर को दस हजार रुपए पाने की खातिर टीले पर चढ़ाने की कोशिश की, लेकिन जब गौरव शर्मा अपने ट्रैक्टर को मिट्टी के टीले पर चढ़ाने का प्रयास कर रहा था तो अचानक उसका ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पीछे पलट गया।

tractor_jstnews
tractor_jstnews

इस दौरान मौके पर खड़े वीडियो बना रहे युवकों में हड़कंप मच गया। उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो तब तक देर हो चुकी थी। गौरव शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। गौरव शर्मा की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। वीडियो क्षेत्र में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा ने बताया कि ब्रहस्पतिवार शाम करीब छह बजे की घटना है। युवक स्वयं ट्रैक्टर चला रहा था। परिजनों की ओर से इस सम्बंध में अब तक पुलिस से कोई सम्पर्क नहीं किया गया है। हालांकि सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरन्त मौके पर पहुंच गई थी। युवक को उपचार के लिए शामली ले जाया गया था लेकिन उसकी मौत हो गई।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img