Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनबिगबॉस : जान ने एजाज खान को किया बॉडी शेम

बिगबॉस : जान ने एजाज खान को किया बॉडी शेम

इस टास्क के दौरान कई घरवालों को चोटें भी आई हैं. टास्क की संचालक निक्की तंबोली है. निक्की पर जैस्मिन भसीन की टीम ने एजाज की टीम को सपोर्ट करने का आरोप भी लगाया है. उन्होंने निक्की को बायस्ड कैप्टन बताया है.

jaankumar_jstnews
jaankumar_jstnews

बिग बॉस में सभी घरवालों को अगले नॉमिनेशन से सुरक्षित होने के लिए बीबी फार्म लैंड टास्क दिया हुआ है. जिसे करने के लिए घरवालों को दो टीमों में बांटा गया है. टास्क के दौरान घरवालों का एग्रेशन और घमासान जमकर देखने को मिल रहा है.

eijaz_jstnews
eijaz_jstnews

जान कुमार सानू और एजाज खान दोनों अलग अलग टीम में हैं. टास्क के दौरान देखा गया कि एजाज और जान के बीच बहसबाजी होती है. एजाज, जान को परेशान करते हैं. एजाज, सिद्धार्थ को कहते हैं कि उन्होंने अपने हाथ पीछे किए हुए हैं वे किसी पर हाथ नहीं उठाएंगे. एजाज बार बार जान के पास जाते हैं और जान उन्हें पीछे हटने को कहते हैं.

sanu_jstnews
sanu_jstnews

जान ने किया एजाज को बॉडीशेम
इस दौरान जान ने गुस्से में एजाज खान को बॉडी शेम किया. जान ने एजाज को कहा- स्केलेटन दिखती है इनकी बॉडी. देखो बॉडी इनकी. हालांकि एजाज, जान की इस बात पर कोई रिएक्ट नहीं करते हैं. टास्क के दौरान शहजाद और एजाज भी एक-दूसरे पर चिल्लाते हैं. दोनों ही टीमें ये टास्क जीतने के लिए अपना पूरा दमखम लगा रही है. देखना ये होगा कि अंत में किसकी जीत होती है.

eijaz_khan_jstnews
eijaz_khan_jstnews

इस टास्क के दौरान कई घरवालों को चोटें भी आई हैं. टास्क के अनुसार, दोनों टीमों को खूबसूरत गार्डन बनाना है. अंत में जिसका गार्डन सबसे सुंदर होगा वो टीम टास्क जीतेगी. इस टास्क की संचालक निक्की तंबोली है. निक्की पर जैस्मिन भसीन की टीम ने एजाज की टीम को सपोर्ट करने का आरोप भी लगाया है. उन्होंने निक्की को बायस्ड कैप्टन बताया है.

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img