Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशअपनी नई फ़िल्म की तैयारी में लगे है अभिनेता दीपक पटेल

अपनी नई फ़िल्म की तैयारी में लगे है अभिनेता दीपक पटेल

जनसागर टुडे /पिंटू दुबे
वाराणसी-
भोजपुरी फ़िल्म जगत में अपना कदम रख चुके अभिनेता दीपक पटेल इन दिनों अपनी नई फिल्म की तैयारी में जोर शोर से लगे हुए है।
दीपक पटेल ने बताया कि अपनी इस नई  फ़िल्म की शुरुआत संगीत से करने जा रहे है जो इसी महीने नवरात्र से शुरू होगा। उन्होंने शूटिंग के बारे में बताया कि फ़िल्म की शूटिंग नये साल पर करेंगे क्योंकि नये की शुरुआत नए साल से हो। फ़िल्म के टाइटल के बारे में कुछ नही बताया कहा कि फ़िल्म का टाइटल अभी सस्पेंस है और कहा कि फ़िल्म का टाइटल बहुत अच्छा है मुझे उम्मीद है आप सभी को बहुत पसंद आयेगा। फ़िल्म की पटकथा और संवाद बहुत अच्छे है जो एक पारिवारिक फील देंगे, गाने की बात करे तो गाने एक से बढ़कर एक साफ सुथरे और बेहतरीन गाने है जो काफी कर्णप्रिय होंगे। शंकर फ़िल्म का निर्देशन कर चुके निर्देशक सूरज कुमार गिरी इस फ़िल्म का निर्देशन करेंगे। फ़िल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की रमणीय और खूबसूरत जगहों पर की जायेगी।
हालांकि दीपक पटेल इससे पहले फ़िल्म “सनम हमार हउ” से भोजपुरी इंडस्ट्री में एंट्री कर चुके है जो बहुत ही लाजवाब और लव स्टोरी बेस्ड फ़िल्म थी जिसे दर्शको ने काफी प्यार दिया था। बस आप सभी अपना प्यार अशीर्वाद ऐसे ही बनाये रखे। फ़िल्म में संगीत ओम झा का है और कहानी को सूरज कुमार ने लिखी है।
फ़िल्म के गीत विनय निर्मल,संजय गिरी,प्रेम यादव,प्रकाश बारूद,बाबर बेदर्दी,अर्जुन शर्मा ने लिखा है। फ़िल्म का छायांकन विपिन प्रसाद जी कर रहे है कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी,एंथोनी है फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव एडिफ्लोर है।
फ़िल्म में मुख्य भूमिका में दीपक पटेल है और बाकी की कास्टिंग चल रही है जिसमे सारे इंडस्ट्री के फेमस  कलाकार होंगे।
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img