Monday, June 17, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमअंतरराष्ट्रीयडोनाल्ड ट्रंप ने ली अस्पताल से छुट्टी, वापस पहुंचे व्हाइट हाउस

डोनाल्ड ट्रंप ने ली अस्पताल से छुट्टी, वापस पहुंचे व्हाइट हाउस

अमेरिका में तीन नवंबर को वोटिंग होनी है, उससे पहले डोनाल्ड ट्रंप को दो डिबेट्स का भी सामना करना है। ऐसे में उनका कोरोना की चपेट में आना, उनके कैंपेन के लिए बड़ा झटका माना गया था।

jst_news
jst_news

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अस्पताल से छुट्टी लेकर वापस व्हाइट हाउस पहुंचे। हालांकि, वो अभी कोरोना वायरस से ठीक नहीं हुए हैं और अभी भी कोरोना पीड़ित ही हैं। लेकिन अस्पताल से छुट्टी लेकर वापस व्हाइट पहुंचे और सबसे पहले मीडिया को संबोधित किया।

jst_news
jst_news

डोनाल्ड ट्रंप अपने हेलिकॉप्टर से उतरे, उसके बाद व्हाइट हाउस में घुसकर ऊपरी हिस्से पर पहुंच गए जहां से वो मीडिया को दिख सकें। ट्रंप ने तुरंत अपना मास्क उतारा और सभी को पोज़ दिया। इसपर काफी विवाद हुआ और लोग तरह तरह  के सवाल खड़े भी कर रहे हैं, क्योंकि डोनाल्ड ट्रंप अभी भी कोरोना पीड़ित हैं और इस तरह की लापरवाही बरत रहे हैं।

डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस से एक वीडियो ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने कहा कि वो पूरी तरह फिट हैं और 20 साल पहले से भी बेहतर महसूस कर रहे हैं। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है, मैं अब इसके बारे में काफी कुछ जान चुका हूं।

jst_news
jst_news

अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि वह जल्द ठीक होकर कैंपेन ट्रेल पर वापस लौटेंगे और इसके लिए वो डॉक्टर्स और अमेरिकी लोगों का शुक्रिया करते हैं। आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप के अलावा फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप को भी कोरोना हुआ है, हालांकि वो व्हाइट हाउस में ही आइसोलेशन में है। 

 

डोनाल्ड ट्रंप के विरोधी बिडेन ने भी रिएक्ट कर कहा कि प्रेसिडेंट का वापस आना अच्छी खबर है, लेकिन उन्हें नियमों का पालन करना चाहिए। वो वापस आने के बाद भी मास्क नहीं पहन रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं। 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img