Friday, March 29, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमखेलडु प्लेसिस और वॉटसन की धमाकेदार पारी ने चेन्नई को जिताया मैच

डु प्लेसिस और वॉटसन की धमाकेदार पारी ने चेन्नई को जिताया मैच

दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में आईपीएल के 13वें सीजन में अंक तालिका के निचले पायदान पर चल रही किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स की जंग थी। कल के मैच मे रविवार को, किंग्स इलेवन पंजाब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की, 4 विकेट पर 178 रन बनाए। वही किंग्स इलेवन पंजाब को मात देते हुए चेन्नई की टीम ने 0 विकेट पर 181 रन बनाए।

CSK_JSTNEWS
CSK_JSTNEWS

चेन्नई सुपर किंग्स को लगातार तीन हार मिलने के बाद, कल के मैच मे रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 10 विकेट की शानदार जीत मिली।

धोनी ने टीम की जीत के बाद कहा, “मुझे लगता है कि हमने छोटी-छोटी चीजों को सही किया। बल्लेबाजी में हमें जिस शुरुआत की जरूरत थी हमें वह शुरुआत मिली। उम्मीद करते हैं कि आगामी मैचों में इन इसे दोहराने में सफल रहेंगे।”

“पंजाब की टीम को कम स्कोर पर रोकना महत्वपूर्ण रहा। पहले तीन चार मैच देखने के बाद मुझे लगा कि अगर आप उन्हें कम स्कोर पर रोकते हो तो उन पर दबाव डाल सकते हो। सभी टीमों के पास आक्रामक बल्लेबाज हैं जो गेंदबाजी को ध्वस्त कर सकते हैं और हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया।”

आक्रामक बल्लेबाज वॉटसन की पारी के संदर्भ में धोनी ने कहा, “यह सिर्फ अधिक आक्रामक होना नहीं है। वह नेट पर गेंद को काफी अच्छी तरह हिट कर रहे थे और आपको इसे पिच पर दोहराना होता है। यह समय-समय की बात है। आप हमारे लिए एंकर की भूमिका निभाते हैं और बीच के ओवरों में अच्छे शॉट खेलते हैं। वह लैप शॉट के साथ हमेशा गेंदबाज को भ्रम में डालते हैं।”

मैन आफ द मैच वॉटसन ने कहा, “यह पारी खेलना अच्छा रहा। यह तकनीक और जज्बे का संयोजन रही। गेंद का काफी बेहतर तरीके से सामना कर पाए। हम एक दूसरे का अच्छा साथ निभाते हैं। कुछ गेंदबाज हैं जिनका सामना करने को वह (डु प्लेसिस) प्राथमिकता देता है। वह अच्छा खिलाड़ी है और उसके साथ बल्लेबाजी करके अच्छा लगता है।”

डु प्लेसिस ने कहा, “हां, हमने अच्छा प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि मेरे लिए बड़ी चीज यह है कि मैं अंत तक टिका रहा। मेरा ध्यान इसी चीज पर है कि मैं अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदलने का प्रयास करूं। अच्छा रहा कि हम आज रात अच्छी साझेदारी करने में सफल रहे। मुझे लगता है कि पिछले मैच में हमारी गेंदबाजी काफी अच्छी थी, हमारी टीम का संतुलन बेहतर था लेकिन हमने बल्लेबाजी अच्छी नहीं की।”

PUNJAB_JSTNEWS
PUNJAB_JSTNEWS

पंजाब की टीम की यह लगातार पांच मैचों में चौथी हार है। जिससे टीम अंतिम स्थान पर आ गई है। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल काफी निराश दिखे।

कप्तान राहुल ने कहा, “इतने सारे मैचों में हार का सामना करना निराशाजनक है। हमें कड़ा प्रयास करते रहना होगा। इसमें कोई रॉकेट विज्ञान नहीं है, हमें पता है कि हम कहां गलती कर रहे हैं। हम योजनाओं को अमलीजामा पहनाने में नाकाम हो रहे हैं। उम्मीद करते हैं कि हम सबक सीखेंगे और वापसी करेंगे।”

“मैंने सोचा था कि 178 रन का स्कोर अच्छा रहेगा। जब हमने बल्लेबाजी शुरू की तो गेंद थोड़ा रुककर आ रही थी। हमने सोचा की 170 से 180 प्रतिस्पर्धी स्कोर होगा लेकिन हमें पता था कि अगर हम विकेट नहीं लेंगे तो इन स्तरीय खिलाड़ियों के खिलाफ हमें जूझना होगा।”

 

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img