Thursday, May 16, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमदेशकोरोना वायरस की चपेट में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

कोरोना वायरस की चपेट में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

कोरोना वायरस से सबसे अधिक प्रभावित देश अमेरिका से अब बड़ी खबर सामने आई हैचुनाव से ठीक एक महीने पहले अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप और पत्नी मेलानिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।  शुक्रवार सुबह डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वह और उनकी पत्नी मेलानिया कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।  टेस्ट रिजल्ट आने के बाद दोनों को ही क्वारनटीन कर दिया गया।
व्हाइट हाउस में डोनाल्ड ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स भी शुक्रवार को ही कोरोना की चपेट में आई थीं।इसी के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर लिखा कि होप हिक्स के कोरोना की चपेट में आने के बाद अब मैंने और मेलानिया ने भी टेस्ट करवाया है।

donald 1_jst news
donald 1_jst news

अगले 14 दिनों तक डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया को क्वारनटीन ही रहना होगा, अगले एक हफ्ते के बाद उनका फिर से कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

डोनाल्ड ट्रंप की सरकार ने जिस तरह से कोरोना वायरस को हैंडल किया, उसकी अमेरिका में काफी आलोचना की जा रही है। खुद डोनाल्ड ट्रंप ने लंबे वक्त तक मास्क नहीं पहना था, जिसकी काफी आलोचना भी हुई थी। हालांकि, लंबे वक्त के बाद उन्होंने कहीं जगह मास्क पहनना शुरु कर दिया था।

jst news
jst news

अमेरिका इस वक्त कोरोना से प्रभावित देशों की लिस्ट में नंबर एक पर है, जहां 75 लाख से अधिक कोरोना के मामले हैं जबकि दो लाख से अधिक की मौत हो गई है।

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img