Saturday, June 22, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमउत्तर प्रदेशबुलंदशहरउपचुनाव में प्रत्याशियों को लेकर आजाद समाज पार्टी में मंथन, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष...

उपचुनाव में प्रत्याशियों को लेकर आजाद समाज पार्टी में मंथन, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष ने कहा-सिर्फ़ स्वच्छ छवि ईमानदार प्रत्याशी को मिलेगा टिकट

जन सागर टुडे
बुलंदशहर – उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सभी पार्टियों ने चुनाव जीतने के लिए अपनी कमर कस ली है। आजाद समाज पार्टी ने भी उम्मीदवारों की तलाश शुरू कर दी है। आजाद समाज पार्टी राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एवं कोर कमेटी सदस्य बीरेंद्र कुमार शिरीष ने प्रत्याशियों को लेकर बयान दिया है। वीरेंद्र कुमार शिरीष ने कहा कि आजाद समाज पार्टी ने उपचुनाव में उम्मीदवारों को लेकर सर्वे पूरा कर लिया है। सर्वे में जिसका नाम सबसे ऊपर होगा उसे ही टिकट मिलेगा। केवल असपा नेता को ही इस चुनाव में टिकट दिया जाएगा। बाहरी व्यक्ति को असपा तवज्जों नहीं देगी। वीरेंद्र कुमार शिरीष ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद के पास सर्वे की रिपोर्ट पहुंच चुकी है। उन्होंने जिला अध्यक्ष और पार्टी नेताओं के साथ मंथन भी कर लिया है। अब जल्द ही उम्मीदवार का नाम सबके सामने होंगा।
अगर सूत्रों की माने तो हाजी यामीन को असपा बुलंदशहर से मैदान में उतारने की मुहर लगा चुकी है। सिर्फ औपचारिक घोषणा होना ही बाकी है। हाजी यामीन ने ग्रामीण अंचल में जाकर लोगों से जन संपर्क करना भी शुरू कर दिया है। हाजी यामीन को क्षेत्र की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। हाजी यामीन को क्षेत्र की जनता के मिल रहे भरपूर समर्थन से दूसरी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं में बेचैनी बढ़ रही है।
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img