Friday, May 17, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRलव इंडिया बिल्डर्स एवं डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर मनोज अग्रवाल ने...

लव इंडिया बिल्डर्स एवं डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर मनोज अग्रवाल ने किया माता की चौकी का आयोजन

जनसागर टुडे

राज्य मंत्री कैप्टन विकास गुप्ता एवं महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने पहुंच कर लिया माता रानी का आशीर्वाद
साहिबाबाद- बृहस्पतिवार की शाम राजेंद्र नगर सेक्टर 2 के लोग माता की भक्ति में लीन होकर झूमते नजर आए ! ज्ञात हो कि लव इंडिया बिल्डर्स व डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर मनोज अग्रवाल व अग्रवाल परिवार द्वारा राजेंद्र नगर ,सेक्टर 2 के 5 / 20 खेतानी स्पोर्ट्स कंपलेक्स मे अपने नए आवास एवं कार्यालय के उपलक्ष में माता की चौकी का भव्य आयोजन किया गया जिसमें शहर के गणमान्य लोग पहुंचे !
इस दौरान लव इंडिया बिल्डर्स के डायरेक्टर मनोज अग्रवाल द्वारा किए गए माता की चौकी के भव्य आयोजन के दौरान सभी लोग माता की भक्ति में लीन  नजर आए और सभी लोगों ने मनोज अग्रवाल को बधाई देते हुए कहा कि माता रानी आप पर अपना आशीर्वाद सदैव बनाए रखें !

माता की चौकी के आयोजन में राज्य मंत्री कैप्टन विकास गुप्ता , भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, निगम पार्षद सचिन डागर, हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी एवं जन सागर टुडे के प्रधान संपादक ठाकुर पंकज सिंह व साथ विभिन्न विभिन्न राजनीतिक पार्टियों और कारोबारियों के साथ कई गणमान्य लोग भी पहुंचे और माता रानी का आशीर्वाद लिया !


आयोजन में माता रानी का गुणगान रामकुमार लक्खा एवं ममता भारती द्वारा बहुत ही सुंदर भाव में किया गया जिसे सुनकर वहां पर मौजूद भक्त झूमने पर विवश हो गए और पूरा राजेंद्रनगर माता की भक्ति में डूबा हुआ दिखाई पड़ा ! माता की चौकी में पहुंचे भी सभी गणमान्य लोगों ने माता रानी का आशीर्वाद लेते हुए प्रसाद ग्रहण किया और माता रानी से अपनी मनोकामना पूर्ण होने का वरदान मांगा !
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img