Friday, May 3, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRनोएडाउत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षक हुये सम्मानित

उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षक हुये सम्मानित

नोएडा। उच्च प्राथमिक विद्यालय वैदपुरा में राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ जनपद गौतम बुद्ध नगर इकाई द्वारा शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।मुख्य अतिथि के तौर पर माननीय श्री श्री चंद शर्मा शिक्षक विधायक मेरठ सहारनपुर मंडल , माननीय मास्टर तेजपाल नागर विधायक दादरी, विशिष्ट अतिथि जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी धर्मेंद्र सक्सेना,खंड शिक्षा अधिकारी सुनील दत्त मुद्गल, यशपाल सिंह, राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के जिलाध्यक्ष अशोक यादव,जिला महामंत्री अजय पाल नागर उपस्थित रहे।मंच का संचालन जिला कोषाध्यक्ष रविंद्र रोसा ने किया।श्री चंद शर्मा ने कहा कि वह शिक्षकों की प्रत्येक समस्या को सदन तक ले जाकर उनका समाधान कराएंगे और शिक्षक के साथ हमेशा खड़े रहेंगे। दादरी विधायक माननीय तेजपाल नागर ने कहा कि वह शिक्षक सम्मान को कभी गिरने नहीं देंगे शिक्षकों के सम्मान के लिए शिक्षकों के साथ हमेशा खड़े हैं।किसी भी तरह की समस्या शिक्षकों को नहीं आने देंगे।

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ द्वारा इस तरह का उत्कृष्ट कार्य करने पर उनकी प्रशंसा की।महासंघ के जिलाध्यक्ष अशोक यादव ने कहा कि संघ हमेशा उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षकों को सम्मानित करता है और करता रहेगा।शिक्षक के समस्याओं के लिए एवम भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए संघ हमेशा कार्यरत रहेगा।जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी धर्मेंद्र सक्सेना ने कहा कि वो शिक्षकों की प्रत्येक समस्या को समय से पूर्ण करें।शिक्षकों के द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की और कहा कि प्रत्येक विषम परिस्थितियों में हमारा शिक्षक कार्य है और प्रभावशाली है साथ ही साथ जिला महामंत्री अजय पाल नागर ने बताया कि संघ पूर्व से ही बड़े-बड़े कार्यक्रम करता आ रहा है।

लेकिन कोरोना की वजह से इस कार्यक्रम का स्वरुप कम किया गया। वहां उपस्थित सभी सम्मानित शिक्षकों का सम्मान विधायकों एव अधिकारियों के द्वारा किया गया। कार्यक्रम में जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजय नागर,ब्लॉक अध्यक्ष दादरी श्री जितेंद्र नागर ,महामंत्री राकेश नागर, उपाध्यक्ष मोहित शर्मा ,ब्लॉक अध्यक्ष जेवर रणधीर सिंह जिला उपाध्यक्ष एवं ब्लॉक महामंत्री जेवर कृपाल भाटी,राघव सिंह,नरेंद्र भाटी ,सतपाल भाटी, समस्त जिला व ब्लॉक कार्यकारिणी व सैकड़ो शिक्षक उपस्थित रहे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img