Sunday, May 5, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमउत्तर प्रदेशबुलंदशहरडग्गामार ओवरलोड बसों का जनपद में बोलबाला जुम्मेदार अधिकारी बनें मूकदर्शक

डग्गामार ओवरलोड बसों का जनपद में बोलबाला जुम्मेदार अधिकारी बनें मूकदर्शक

कार्यवाही के नाम पर चुप क्यूं आखिर यह बस किस के आशीर्वाद से धड़ल्ले से संचालित की जा रही है।
क्यों नही है विभागीय अधिकारियों का इनको डर

बुलंदशहर / जनपद में डग्गामार बसों का बोलबाला यह डग्गामार बस दिल्ली गाजियाबाद से लेकर अतरौली बदायूं नरौरा पनहेरा जिरौली डिबाई सहित अन्य गांव से डेली बनकर चलती हैं जोकि लाखों रुपये महीने की सरकार को राजस्व की हानि हो रही है। यदि बात की जाए एआरटीओ व संबंधित थाना पुलिस की तो सब कार्यवाही के नाम पर मूकदर्शक बनें हुए है आखिर क्यों इन बसों के खिलाफ कार्यवाही नही होती है। जहाँ से बसों का संचालन होता है वहाँ से लेकर दिल्ली गाजियाबाद तक अनगिनित थाने पड़ते है । क्यों बेरोकटोक बसें चलती है।क्यों प्रशासन ने आँखों पर पट्टियां बांध रखी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया गया है कि सब सेटिंग से बसे संचालित की जा रही है।यदि प्रशासन चाहें तो पहिया नही हिल सकता है किसी डग्गामार बस का यह सब चढ़ावे का कमाल नज़र आ रहा है।जहाँ से बस गुजरती है वहाँ चढ़ावा चढ़ाया जाता है तभी इनका धंधा फल फूल रहा है।

बात की जाए यदि बाइक पर चलने वालों की तो तीन सवारी बैठने पर पता नही कितना बड़ा गुनाह कर दिया उस बाइक सवार ने वह बाइक सवार चेकिंग अभियान के दौरान यदि कही इमरजेंसी में तीन सवारी बैठाकर ले जाता हुआ देखता है तो पुलिस उसका तत्काल प्रभाव से चालान काट देती और वह बाइक सवार पुलिस के सामने गिड़गिड़ाने लगता है कि बाबू जी में तो गांव से शहर में सब्जी लेने आया था लेकिन उस गरीब आदमी की कौन सुनता है

किया सभी कानून उस गरीब बाइक सवार को ही बने है आखिर क्यों कानून तो सबके लिए बराबर होना चाहिए चाहे वह गरीब हो अथवा अमीर ही क्यों न हो दिल्ली से लेकर तमाम गांव के सड़क मार्गों पर चलने वाली डग्गामार बसें चलती है इन ओवरलोड बसों का चालान क्यों नही काटा जाता है।

किया इनको प्रशासन ने खुली छूट दे रखी कानून की धज्जियां उड़ाने की।शुक्रवार शाम को शिकारपुर में जहाँगीराबाद चुंगी चौराहे पर ओवरलोड डग्गामार बस का फोटो कैमरा में कैद किया गया उसके बाद सीओ शिकारपुर शोभित कुमार से इस संबंधित वार्ता की गई तो उन्होंने कहा है कि जल्द ही इस तरह की बसों पर कार्यवाही की जाएगी।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img