Saturday, April 27, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशअवैध शस्त्र फैक्ट्री पर पड़ा छापा, 1 शातिर बदमाश गिरफ्तार

अवैध शस्त्र फैक्ट्री पर पड़ा छापा, 1 शातिर बदमाश गिरफ्तार

जहांगीराबाद / पूरे जनपद में अपराध व अपराधियो पर अंकुश लगाये जाने हेतु चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत बुधवार को जहांगीराबाद पुलिस द्वारा एक अभिसूचना के आधार पर ग्राम अमरगढ़ रोसला जाने वाले रास्ते पर स्थित जरैला बाबा मन्दिर के पास बाग में बने एक ट्यूबवैल के कमरे के पीछे से एक व्यक्ति को भारी मात्रा मे अवैध शस्त्र, कारतूस व शस्त्र बनाने के उपकरण आदि सहित गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में थाना जहांगीराबाद पर मुअसं- 143/2024 धारा 3/5/25 शस्त्र अधि0 पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही करते हुये अभियुक्त को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक जहांगीराबाद पुलिस ने सूचना मिलने पर अमरगढ़ के नजदीक जरैला बाबा के समीप बाग़ में बनी ट्यूबबेल के पीछे कमरे पर छापा मारा जहाँ से पुलिस को एक व्यक्ति सहित भारी मात्रा में अवैध हथियार, कारतूस व हथियार बनाने के उपकरण मिले। पुलिस द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त का नाम लोकेश पुत्र रोहताश निवासी ग्राम बांसुरी थाना जहांगीराबाद का पहले भी आपराधिक इतिहास रहा है।

अभियुक्त द्वारा पूछताछ पर बताया गया कि चुनाव के कारण तमंचो की काफी मांग आ रही है जिस कारण आर्थिक लाभ प्राप्त करने के उद्देश्य से उसके द्वारा तमंचे तैयार किये जा रहे थे। जहांगीराबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रमाकांत पचौरी ने उ0नि0 परवेज चौधरी, उ0नि0 शिवम कुमार, है0का0 प्रदीप कुमार व का0 सुखविन्द्र सिंह आदि के साथ छापा मारकर अवैध हथियारों सहित एक को गिरफ्तार किया।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img