Friday, May 3, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRसमाजवादी पार्टी यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष बनकर बेबाक बोले इरफान अमानत चौधरी

समाजवादी पार्टी यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष बनकर बेबाक बोले इरफान अमानत चौधरी

युवाओं को ज्यादा से ज्यादा जोड़कर समाजवादी पार्टी को करेंगे मजबूत जिसका असर लोकसभा चुनाव में दिखेगा

जनसागर टुडे
डासना। समाजवादी पार्टी यूथ ब्रिगेड के नवयुक्त जिला अध्यक्ष इरफान अमानत चौधरी ने दैनिक जनसागर टुडे से जिला अध्यक्ष बनते ही अपने बेबाक बोलो में वार्ता करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव होने वाला है जिसके लिए यूथ ब्रिगेड टीम पूरी तैयारी के साथ आज चुनावी मैदान में मौजूद है और युवाओं को ज्यादा से ज्यादा जोड़कर पार्टी को मजबूत बना रहा है।

नवयुक्त जिला अध्यक्ष यूथ ब्रिगेड इरफान अमानत चौधरी ने कहा कि इस बार गाजियाबाद सीट के अलावा अन्य लोकसभा सीटों पर भी यूथ ब्रिगेड का जलवा अलग ही दिखेगा क्योंकि जिस प्रकार हम जमीनी स्तर पर युवाओं के बीच जाकर पार्टी की नीतियों को पहुंचा रहे हैं।

उसे युवा वर्ग आज समाजवादी पार्टी से भारी तादाद में जुड़ रहा है और भारतीय जनता पार्टी जिसने आज युवाओं को बेरोजगार बना रखा है उसे परेशान होकर युवा वर्ग पूरी तरह समाजवादी पार्टी के साथ जुड़ रहा है और पार्टी को अपना पूरा समर्थन देकर इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा को करारा जवाब देकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को ही अपना कीमती वोट देकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को भारी मतों से जीतने का वादा कर रहा है।

इरफान अमानत चौधरी ने कहा है कि आज युवाओं में जिस तरह समाजवादी पार्टी और हमारे युवाओं के दिल की धड़कन राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी को जिस तरह युवा पसंद कर रहे हैं और उन्हें ही इस बार पूरी मदद से वोट करने की बात कर रहे हैं तो इससे अंदाजा लगाया जा सकता है।

कि आगामी लोकसभा चुनाव परिणाम में समाजवादी पार्टी के सीटों पर अपना प्रत्याशी को बहुमत के साथ जीत रही है और अपना परचम लहराएगी।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img