Friday, May 3, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनवर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से होलीगीत 'होलिया में डोलिया चढ़ी जात बाड़ू' में नवरत्न...

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से होलीगीत ‘होलिया में डोलिया चढ़ी जात बाड़ू’ में नवरत्न पांडेय को प्रेमिका अंजली पांडेय से मिली बेवफाई

होली के त्यौहार के समय में शादियों का भी मौसम आया है। ऐसे में में जब प्रेमी अपनी प्रेमिका से होली खेलने आता है तो प्रेमिका किसी दूसरे से शादी होने का कार्ड अपने प्रेमी को देती है तो प्रेमी का दिल टूट जाता है।

इसी कथानक पर आधारित होली गीत ‘होलिया में डोलिया चढ़ी जात बाड़ू’ बनाया गया है। जिसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

इस गाने को अपनी खास शैली में सिंगर एक्टर नवरत्न पांडेय गाकर सबका मन मोह लिया है। यह होली के गीत मिजाज मस्त कर देने वाला है। इस गाने का म्यूजिक भी बहुत कर्णप्रिय बनाया गया है। वहीं इसके वीडियो में नवरत्न पांडेय और एक्ट्रेस अंजली पांडेय की लाजवाब अदा जादू सा असर कर रहा है।

इस होली गीत के ऑडियो और वीडियो में गजब का तालमेल बिठाया गया है। इस गाने का लोकेशन बहुत प्यारा है और होली के साथ साथ शादी का माहौल का फिल्मांकन देखते ही बन रहा है। इसके वीडियो में दिखाया गया है कि नवरत्न पांडेय हाथ मे रंग अबीर लिये अपनी प्रेमिका अंजली का इंतजार कर रहे हैं।

अंजली जैसे ही उनके पास पहुंचती है तो नवरत्न पांडेय काफी खुश हो जाते हैं, लेकिन उनका दिल तब टूट जाता है जब उनकी प्रेमिका अंजली पांडेय उन्हें अपनी शादी कार्ड देती है। किसी दूसरे से अपनी प्रेमिका की शादी होने की बात जानकर नवरत्न बहुत दुःखी हो जाते हैं और उनका सारा अरमान चूर चूर हो जाता है। नवरत्न अपनी प्रेमिका अंजली से कहते हैं कि…
असहु फीका फीका लागे असो के ई होलिया ये जान… तू जात तारू चढ़िके डोलिया ये जान, दे दा एगो जहर के गोलिया ये जान…’

लिंकः https://youtu.be/A9LvpCg_aZo?si=czq6rvY-k_FiD18q

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी होली गीत ‘होलिया में डोलिया चढ़ी जात बाड़ू’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस होली गीत को सिंगर नवरत्न पांडेय ने मधुर आवाज में गाया है। इसके वीडियो में एक्ट्रेस नवरत्न पांडेय और अंजली पांडेय ने गजब का परफॉर्मेंस किया है।

इस गाने को गीतकार सूरज सिंह ने लिखा है, जबकि संगीतकार विकाश यादव ने मधुर संगीत दिया है। वीडियो डायरेक्टर सुनील बाबा, कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल, सनी सोनकर, डीओपी गौरव राय, राजन, एडिटर आलोक गुप्ता हैं। डीआई रोहित सिंह ने किया है। प्रोडक्शन पंकज सोनी का है। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img