Friday, March 29, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमउत्तर प्रदेशप्रयागराजनिर्माता रत्नाकर कुमार ने खेसारी लाल यादव के साथ की भोजपुरी 'वीर...

निर्माता रत्नाकर कुमार ने खेसारी लाल यादव के साथ की भोजपुरी ‘वीर हनुमान’ की घोषणा

जन सागर टूडे, प्रयागराज : एक बार फिर से भोजपुरी इंडस्ट्री की तिकड़ी धमाल मचाने को तैयार हो गई है। जी हां हम बात कर रहे हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे सफल तिकड़ी की बात। इस तिकड़ी ने अब तक जितनी भी फिल्में साथ बनाई है वे सभी सुपरहिट साबित हुई है। जी हां ये तिकड़ी और कोई नहीं बल्कि ये है वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी-फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार, भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और निर्देशक पराग पाटिल की।
आज ही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी-फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार ने खेसारी लाल यादव को लेकर अपनी नई भोजपुरी फ़िल्म वीर हनुमान को घोषणा की है। जिसका निर्देशन पराग पाटिल करने जा रहे हैं। वही फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी की है।
वर्ल्डवाइड चैनल जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत वीर हनुमान की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी। फिल्म की घोषणा करते हुए निर्माता रत्नाकर कुमार ने एक पोस्टर सांझ किया है। जिसमें वीर हनुमान का आधा भाग नजर आ रहा है। वही पूरा पोस्टर सिंदूर रंग के साथ बनाया गया है। रत्नाकर कुमार ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि अनाउंसिंग फिल्म वीर हनुमान विथ खेसारी लाल यादव.शूटिंग स्टार्टिंग सून.डरेक्टेड बाय पराग पाटिल, प्रोड्यूस बाय रत्नाकर कुमार, रिटेन बाय अरविंद तिवारी।
इस घोषणा के बारे में निर्माता रत्नाकर कुमार ने बताया कि हमने आज ही खेसारी लाल यादव के साथ अपना ड्रीम प्रोजेक्ट वीर हनुमान की घोषणा की है। जिसकी तैयारी हम पिछले बहुत समय से कर रहे हैं। फिल्म का नाम वीर हनुमान है जिसमें आपको खेसारी लाल यादव का एक अलग अवतार देखने को मिलने वाला है।जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। फिल्म में खेसारी के अपोजिट इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री का चयन किया गया है जिनके नाम की घोषणा आने वाले दिनों में बाकी की स्टारकास्ट के साथ कि जाएगी। फिल्म का पीआर डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है।

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img