Tuesday, April 23, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेश25 मिलियन व्यूज के साथ वायरल हुआ देसी स्टार समर सिंह का...

25 मिलियन व्यूज के साथ वायरल हुआ देसी स्टार समर सिंह का गाना “सइयाँ दावsतारे”

जनसागर टुडे

वाराणसी- भोजपुरी इंडस्ट्री के देसी स्टार समर सिंह भोजपुरी संगीत जगत में अपने देसी गानों से करोड़ो दिलों पर ऐसा जादू चलाया है कि उनके देसी स्टाइल का हर कोई कायल है. जी हां!  उनका गाया हुआ देसी गाना सइयाँ दावsतारे को जहाँ अब तक 25 मिलियन से अधिक व्यूज बटोर कर वायरल हो गया है. इतना ही नहीं अब तक इस गाने पर 300 से अधिक रील्स इंस्टाग्राम पर बन चुके हैं. यह शादी-विवाह और डीजे पार्टी में भी खूब बज रहा है.

बता दें कि समर सिंह का सबसे बड़ा वायरल देसी सांग धरावेला थ्रेसर ने एक नया इतिहास रचा था और उसके बाद थ्रेसर सीरीज के कई वायरल गानों के बाद थ्रेसर तर्ज पर कुछ कदम आगे बढ़कर समर सिंह चैत की कटनी के माहौल में नया भोजपुरी गाना ‘सईया दावतारे’ लेकर आये, जिसके वीडियो सांग को 25 मिलियंस से अधिक व्यूज मिले हैं और इस गाने ने चारों तरफ धूम मचा दिया है. समर सिंह ने एक बार फिर से चैत के महीने में ही थ्रेसर चलाया है, जब गेंहू की कटाई होती है. उस सॉन्ग के बोल ‘सईया दावतारे’ हैं. इसमें वो अपनी को-एक्ट्रेस के साथ जबरदस्त धमाल मचा रहे हैं. उनका वीडियो वायरल हो रहा है. भोजपुरी गाना ‘सईया दावतारे’ के वीडियो सांग को समर सिंह ऑफिसियल  के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इस गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर हमेशा की तरह ही अपने देसी अवतार में नजर आ रहे हैं. गले में गमछा लगाए वो गेहूं को थ्रेसर मशीन में डाल रहे हैं तो कभी ट्रेक्टर पर बैठे हैं. समर सिंह का ये गाना काफी इन्जॉय करने वाला है. इसके साथ ही समर सिंह अपनी को-एक्ट्रेस के साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं, दोनों के ही बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. काली साड़ी में वहीं एक्ट्रेस जमकर ठुमके लगा रही हैं. उनकी एक्सप्रेशंस और डांस स्टेप्स तो एनर्जी से भरपूर हैं. दोनों ही एक्टर्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.
अगर भोजपुरी गाना ‘सईया दावतारे’ के मेकिंग वीडियो की बात की जाए तो समर सिंह के साथ शिल्पी राज ने इसे गाया है. दोनों ही भोजपुरिया स्टार्स की आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन और दमदार लग रहा है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसके लिरिक्स आलोक यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर अभिराम पांडेय हैं. डायरेक्टर पप्पू वर्मा हैं. कोरियोग्राफर मुकेश माइकल हैं.आपको बता दें कि इससे पहले समर सिंह के थ्रेसर सीरीज के कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जो खूब धमाल मचा चुके हैं. इस गाने बोल ‘थरेसर के प्रेसर’ और ‘सईया धरावेला थरेसर’ हैं. गाना ‘थरेसर के प्रेसर’ में समर की कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. देसी अंदाज में यह सब गाने काफी हिट हैं.

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img