Monday, April 29, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRविधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोन स्वीकृत नहीं करने का आरोप लगाते हुए...

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोन स्वीकृत नहीं करने का आरोप लगाते हुए बैंक में लगाया ताला

जनसागर टुडे
गाजियाबाद। प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के तहत लोगों को 10 हजार रुपये का ऋण नहीं देने पर  लोनी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी  के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने सोमवार को ट्रॉनिका सिटी स्थित एचडीएफसी बैंक पर ताला जड़ दिया। विधायक नंद किशोर गुर्जर का आरोप है कि प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के तहत ऋण प्राप्त करने के लिए 191 लोगों ने आवेदन भरे थे, लेकिन बैंक ने 190 आवेदन निरस्त कर दिए।
सोमवार दोपहर करीब तीन बजे स्थानीय विधायक नंद किशोर गुर्जर ट्रॉनिका सिटी स्थित एचडीएफसी बैंक पहुंचे। उन्होने बैंक स्टाफ से पूछा कि प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के तहत आपकी बैंक शाखा ने अब तक कितने लोगों को 10-10 हजार रुपये का ऋण स्वीकृत किया है। इस पर बैंक कर्मियों ने बताया कि एक व्यक्ति का ऋण स्वीकृत किया गया है।
बैंक कर्मियों की बात सुनकर विधायक नाराज हो गए और बैंक कर्मियों पर काम न करने तथा प्रधानमंत्री की स्वनिधि जन कल्याणकारी योजना को पलीता लगाने का आरोप लगाते हुए बैंक के स्टाफ को बाहर निकालकर बैंक का शटर बंद कर ताला जड़ दिया। विधायक की इस कार्रवाई से बैंक कर्मियों और वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। हालांकि, कुछ देर बाद ही ताला खोल दिया गया।
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img