Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनरानी चटर्जी, शिवम गौड़ "कानपुरिया भइया" की भोजपुरी फिल्म "नाचे दूल्हा गली...

रानी चटर्जी, शिवम गौड़ “कानपुरिया भइया” की भोजपुरी फिल्म “नाचे दूल्हा गली गली” का शूटिंग समाप्त, पोस्ट प्रोडक्शन शुरू

जन सागर टुडे संवाददाता

वाराणसी  :  भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी और राईजिंग स्टार शिवम गौड़ “कानपुरिया भइया” की भोजपुरी फिल्म “नाचे दूल्हा गली गली” की शूटिंग पूरी हो गई है और विधिवत पूजा अर्चना करने के बाद फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है। इस फ़िल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के महराजगंज के फरेंदा के ग्रामीण क्षेत्रों में की गई है।
बता दें कि इस फिल्म के निर्माता प्रमोद कुमार फरेंदा के ही रहने वाले हैं, जो पहली बार फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में उतरे हैं और लगातार बेहतरीन फिल्मों का निर्माण करते रहेंगे। इस फिल्म के लेखक व निर्देशक विजय प्रकाश मौर्य हैं, जिन्होंने बेहतरीन फिल्म की मेकिंग है। केंद्रीय भूमिका में पहली बार एक साथ भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार हीरोईन भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी और राईजिंग स्टार शिवम गौड़ “कानपुरिया भइया” नजर आने वाले हैं। उनकी फ्रेश जोड़ी खूब धमाल मचाने वाली हैं।
पीके सिने क्रिएशन इन एसोसिएशन विथ महालक्ष्मी फिल्म्स एंड टीवी बैनर के तले बन रही भोजपुरी फिल्म “नाचे दूल्हा गली गली” में फिल्म निर्माता प्रमोद कुमार ने उत्तर प्रदेश के फरेंदा क्षेत्र की प्राकृतिक और रमणीय लोकेशन्स नजर आने वाले हैं। फ़िल्म के सह निर्माता संदीप कुमार, संगीतकार आर्या शर्मा, गीतकार राकेश सिंह, संतोष उत्पाती, निशा राय, आर्यावर्ती सरोज, पटकथा रिवेश प्रताप सिंह, संवाद अब्दुल गफ्फार ने लिखा है। डीओपी लंकेश खोले, फाइट मास्टर श्रवण कुमार, कोरियोग्राफर विवेक थापा, ईपी उपेंद्र गौर और फ़िल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं।
फ़िल्म के नायक शिवम गौड़ ने बताया कि हमारी इस फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन उस स्टूडियो में स्टार्ट हुआ है जहां बड़ी बड़ी फिल्मों का पोस्ट प्रोडक्शन हुआ है। इसमे मेरे अपोज़िट भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी हैं।
फिल्म के टाइटल और इसकी कहानी को लेकर शिवम ने बताया कि आज के हालात यह है कि लड़के दुल्हन के लिए नाच रहे हैं। इस फ़िल्म की कहानी भी कुछ इसी तरह की है। इसका कांसेप्ट अलग है। रोमांस के साथ कामेडी, थ्रिलर भी है। यह एक पारिवारिक सिनेमा है। रानी चटर्जी के साथ काम करने का अच्छा अनुभव रहा। वह बहुत ही कोआपरेटिव और सपोर्टिव नेचर की हैं। फ़िल्म के संगीत पर विशेष ध्यान दिया है संगीतकार आर्या शर्मा ने, जो इन दिनों टॉप म्यूज़िक डायरेक्टर की लिस्ट में हैं। आगे और भी कई प्रोजेक्ट्स पर वर्क हो रहा है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img