Thursday, April 25, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRआलोक वत्स के नेतृत्व में प्रवासी महासंघ नोएडा ने  किया एमएलसी अरविंद...

आलोक वत्स के नेतृत्व में प्रवासी महासंघ नोएडा ने  किया एमएलसी अरविंद कुमार शर्मा का भव्य स्वागत 

जनसागर टुडे

नोएडा- प्रवासी महासंघ नोएडा के अध्यक्ष आलोक वत्स के नेतृत्व में प्रवासी महासंघ की टीम द्वारा आयोजित इंदिरा गांधी कला केंद्र सेक्टर 6 नोएडा में अभिनंदन समारोह के दौरान  अरविन्द कुमार शर्मा  ( पूर्व आई.ए.एस. एम.एल.सी , प्रदेश उपाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी उ.प्र . ) के नोएडा में प्रथम आगमन पर उनका एवं अति विशिष्ट अतिथियों के साथ-साथ सभी सम्मानित लोगों का भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया गया !

आयोजित किए गए इस अभिनंदन समारोह में मुख्य अतिथि अरविन्द कुमार शर्मा ,अतिविशिष्ट अतिथि पूर्व केन्द्रीय मंत्री वर्तमान सांसद गौतनबुद्ध नगर डा महेश शर्मा एवं नोएड़ा विधायक  पंकज सिंह एवं विशिष्ट अतिथि  उपेन्द राय  ( सी.ओ सहारा इंडिया मीडिया नेटवर्क . ) सम्मानित अतिथि प्रशांत त्यागी ,विपिन मल्हन, ललित ठुकराल ,कुल मणि गुप्ता ,पार्षद संजय सिंह, पार्षद अर्चना सिंह एवं इसके साथ नोएडा के अधिकांश उघोगपति एवं नगर के गणमान्य व्यक्ति व भा.ज.पा. के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया । प्रवासी महासंघ के अध्यक्ष  आलोक वत्स  के संयोजन में प्रवासी महासंघ के सभी कार्यकर्ताओं के सहयोग ने कार्यक्रम को अदभुत और अविस्मरणीय बनाने का काम किया।   कार्यक्रम में मौजूद मुख्य अतिथि  अरविंद कुमार शर्मा ने प्रवासी महासंघ के लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे नोएडा में प्रवासी महासंघ की टीम में पूर्वांचल बिहार की एकता दिखाई पड़ती है जिसे देखकर मुझे गर्व महसूस होता है ! प्रवासी महासंघ को मजबूती देने के लिए मैं प्रवासी महासंघ के अध्यक्ष आलोक वत्स एवं उनकी पूरी टीम को बधाई देते हुए आभार व्यक्त करता हूं !अरविंद कुमार शर्मा ने कहा की नोएडा को यूपी की ‘ त्रिवेणी ‘ कहते हुए कहा की, ” नोएडा एक औद्योगिक टाउनशिप है जिसने कई गुना प्रगति की है और न केवल एनसीआर से बल्कि पूरे देश के लोगों के लिए रहने के लिए सबसे पसंदीदा शहर है । हमारी पार्टी और सरकार निवासियों की सभी समस्याओं का समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध है । ” उन्होंने कहा कि हवाई अड्डों से लेकर राजमार्गों , औद्योगिक गलियारों , रैपिड रेल और कई अन्य मेगा परियोजनाओं तक ,  प्रधान मंत्री  नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने बुनियादी ढांचे के निर्माण में तेजी लाने और जल्द से जल्द पूरा करने के लिए कई तंत्र स्थापित किए हैं । उन्होंने यह भी कहा कि नोएडा पहले से ही एक स्मार्ट प्लग – एन – प्ले शहर है जहां सभी बुनियादी ढांचे को इस तरह से विकसित किया गया है कि उद्यमी और निवासी यहां सहज महसूस करें ।
अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों का सम्मान करते हुए प्रवासी महासंघ नोएडा के अध्यक्ष आलोक वत्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया और कहां की अरविंद कुमार शर्मा को बड़ी जिम्मेदारी देकर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्वांचल बिहार के स्वाभिमान को बढ़ाने का काम किया है भाजपा द्वारा दिए गए इस सम्मान के लिए प्रवासी महासंघ की पूरी टीम आभारी है !  अभिनंदन समारोह के दौरान वहां पर कार्यक्रम प्रबंधकों में प्रवासी महासंघ के कार्यकारी अध्यक्ष टीएन चौरसिया ,वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉक्टर एनके राय, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अवधेश कुमार राय  अध्यक्ष साधन सहकारी समिति रामगढ़ आजमगढ़ प्रवीण कुमार सिंह, उपाध्यक्ष सुनील कुमार राय ,उपाध्यक्ष मिथिलेश राय मौजूद रहे ! इसके अलावा प्रवासी महासंघ की स्वागत कमेटी में सुधीर राय ,जितेंद्र कुमार सिंह, छाया राय ,नीति सिन्हा ,विकास त्रिपाठी , सतेश्वर राय, आनंद राय ,विकास तिवारी ,अंजनी कुमार ,प्रवासी महासंघ के मीडिया प्रभारी ठाकुर पंकज सिंह एवं विमलेश गौतम एवं प्रवासी महासंघ के सभी पदाधिकारी एवं सम्मानित सदस्य मौजूद रहे !
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img