Saturday, April 27, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशसमर सिंह, आकांक्षा दूबे, वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स का ब्लॉकबस्टर सांग "नमरिया कमरिया में...

समर सिंह, आकांक्षा दूबे, वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स का ब्लॉकबस्टर सांग “नमरिया कमरिया में खोस देब” हुआ 60 मिलियन पार

जनसागर टुडे

वाराणसी -देसी स्टार समर सिंह यूट्यूब पर लगातार बवाल मचा रहे हैं और उनके गाने मिलियन में व्यूज हासिल कर रहे हैं। समर सिंह, आकांक्षा दूबे का वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज धमाकेदार वीडियो सांग ‘नमरिया कमरिया में खोस देब’ ने रिकॉर्ड बनाते हुए 60 मिलियन व्यूज का आंकड़ा यूट्यूब पर पार कर लिया है। यह अपने आप मे एक बहुत बड़ा अचिवमेंट है। समर सिंह ने फैन्स का आभार जताते हुए कहा है “दिल से धन्यवाद आप सभी लोगो का। रोज 1 मिलियन व्यूज बढ़ता ही जा रहा है, यही तो प्यार है ना।”
समर सिंह और वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने जब इस शानदार गीत के लिए साझेदारी तो एक बड़ा ब्लास्ट हुआ। समर सिंह के इस जबरदस्त विडियो को कई दिनों में बड़े पैमाने पर और हाई बजट के साथ फ़िल्माया गया और आज इसका हैरतअंगेज परिणाम सबके सामने है। रत्नाकर कुमार, समर सिंह और अकांक्षा दूबे को इस भव्य सांग की बड़ी सफलता के लिए ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं।

लिंक –

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस फुल टू धमाल गाने को समर सिंह और स्टार गायिका शिल्पी राज ने गाया है। इस गाने का लोकेशन और फिल्मांकन बेहद ग्रैंड है। इसलिए यह एक ब्लॉकबस्टर सांग के रूप में उभर कर सामने आया है। इस वीडियो सांग में समर सिंह और आकांक्षा दूबे की जोड़ी बवाल मचा रही है। इस गीत को काफी लाइक्स मिल रहे हैं जबकि खूब अच्छे अच्छे कमेंट्स भी आ रहे हैं।
इस के गीतकार आलोक यादव, संगीतकार एडीआर आनंद, वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित, कोरियोग्राफर रितिक आरा, एडीटर दीपक पंडित हैं। इसका यह भव्य आंकड़ा बता रहा है कि यह गाना कितना बड़ा हिट हुआ है। समर सिंह और आकांक्षा दूबे की जोड़ी इस समय यूटयूब के लिए ब्लॉकबस्टर जोड़ी सिद्ध हो रही है, जिस वीडियो में भी यह दोनों सितारे आ रहे हैं गाना मिलियन रिकार्ड्स क्रिएट कर रहा है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img