Friday, May 17, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशसमर सिंह ने कह दिया "तू भी Corona से कम नहीं", वीडियो...

समर सिंह ने कह दिया “तू भी Corona से कम नहीं”, वीडियो हुआ वायरल

जन सागर टुडे

वाराणसी -भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह का जलवा आजकल यूट्यूब पर गर्दा उड़ाए हुए है। उनकर हर गीत को कई कई मिलियंस में व्यूज मिलता है। नया धमाल मचाते हुए समर सिंह का एक स्पेशल ब्लास्ट वीडियो सांग “तू भी Corona से कम नहीं” स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज होते ही बवाल मचा रहा है।
आपको बता दें कि इसका ऑडियो सांग कुछ हफ्ते पहले रिलीज हुआ था जिसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं और अब इसका वीडियो आउट किया गया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। गाने में समर सिंह अपनी ऎक्ट्रेस के साथ स्टाइलिश लुक में दिख रहे हैं। उनकी हीरोइन बेहद हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं और दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब है।
Link –

समर सिंह का यह बहुत ही प्यारा गाना है जिसका फर्स्ट लुक और टीज़र देखकर ही उनके फैन्स उत्साहित हो गए थे और वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जैसे ही यह ब्लास्ट सांग आउट हुआ, दर्शकों ने इसे हाथों हाथ ले लिया है। समर सिंह इस गाने में ग्लैमरस एक्ट्रेस को कह रहे हैं “तू भी कोरोना से कम नहीं है”। अपनी कातिल अदाओं से तू भी जान लेती है और तेरी चपेट में आने से बचना मुश्किल हो जाता है।
समर सिंह के इस सांग का कॉन्सेप्ट एकदम नया और बड़ा प्यारा है, इसलिए लोग इस वीडियो को खूब लाइक शेयर कर रहे हैं।
समर सिंह के इस गीत के लिरिक्स बहुत खूबसूरत लिखे गए हैं। गाने में लड़की कहती है “तेरे जैसे कितने आगे पीछे फिरते हैं, देके गुलाब मेरे पैरों पे गिरते हैं।” तब समर सिंह गाते हैं “अरे सबकी तरह समझती हो क्या, तेरी चपेट में मुहल्ले के कई लड़के, तू भी कोरोना से कम नहीं।”
स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत सांग “तू भी Corona से कम नहीं” को समर सिंह और खुशबू तिवारी केटी ने गाया है। गीतकार यादव राज ने इसके लिरिक्स लिखे हैं वहीं आर्या शर्मा ने इसका संगीत तैयार किया है। समर सिंह के इस धमाकेदार सांग की परिकल्पना हैप्पी सिंह की है। मैनेजर अफजल शाह और पोस्टर डिज़ाइनर इंदर सिंह हैं। डीओपी दीपक पाल व एमसी ब्रो, एडिटर कीर्ति मान, डीआई मोईन, कोरियोग्राफर रियांश व मानवीन और डायरेक्टर ऐश्वर्या शर्मा हैं। असिस्टेन्ट डायरेक्टर एंडी व सनी हैं।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img