Sunday, May 19, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमउत्तर प्रदेशमेरठभाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू : वसीम राजा

भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू : वसीम राजा

युवा राष्ट्रीय लोकदल के युवा संवाद व कार्यकर्ता सम्मेलन में बोले राष्ट्रीय अध्यक्ष वसीम राजा

मेरठ,सादाबाद । यूपी में 286 दिन बाद किसान सरकार बनेगी , धर्म और जातिवाद की राजनीति करने वाली सरकार का सूपड़ा साफ हो जाएगा । उन्होने कहा कि पिछले काफी समय से किसान कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं , लेकिन वर्तमान भाजपा सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही । कई किसान शहीद भी हो गए हैं , लेकिन सरकार के पास इन किसानों को श्रद्धाजंलि देने तक का वक्त नहीं है , इससे स्पष्ट है कि किसानों के प्रति कितनी सरकार कितनी संवेदनशील है । यह बातें युवा राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष वसीम राजा ने हाथरस रोड स्थित मुरली गार्डन में सोमवार को आयोजित युवा राष्ट्रीय लोकदल के युवा संवाद और कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहीं ।

उन्होने कहा कि हाथरस में हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चैधरी पर हमला किया गया , जिसे कोई भी किसान भला नहीं है । उन्होने आरोप लगाए कि न तो यह सरकार युवाओं को नौकरी दे पाई और न कोरोना काल में उनकी शिक्षा की उचित व्यवस्था कर पाई । लॉक डाउन में न तो बिजली के बिल माफ किए गए और न बच्चों की स्कूल की फीस माफ की गई । इस सरकार ने सिर्फ धर्म जाति के नाम पर जनता को बेवकूफ बनाने का काम किया । भाजपा के जनप्रतिनिधि भी बंधुआ मजदूर की तरह काम कर रहे हैं ।

उन्होने रालोद के सभी युवा कार्यकताओं में जोश का संचार करते हुए कहा कि सभी एकजुट हो जाएं , जो कार्यकर्ता नाराज हो गए हैं , उन्हें मनाकर वापस ले आएं । उन्होने हाथरस जिले में रालोद के युवा संगठन को मजबूत किए जाने पर भी बल दिया । बृज क्षेत्र अध्यक्ष युवा रालोद अतुल सिसौदिया ने कहा कि भाजपा सरकार में वर्तमान परिस्थितियों से देश की जनता संतुष्ट नहीं है । किसानीयत बर्बाद होने के कगार पर है । पेट्रोल डीजल के भाव लगातार बढ़ रहे हैं । उन्होने युवाओं से आह्वान किया कि वह बुजुर्गो के साथ बैठे और संघर्ष की कहानियां सुनें । युवा अपने जमीर को जगाएं और अपने वजूद को बचाएं । हाथरस की धरती पर जयंत चैधरी पर लाठियों से हमला किया गया , बस छह माह रह गए हैं , इन लाठियों का हिसाब चुकता कर दो । अपने एक एक वोट से रालोद को मजबूत करें । आगामी समय में सरकार रालोद और सपा की बनने जा रही है ।

रालोद प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक गुर्जर ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चैधरी के हाथों को मजबूत करने के लिए जिले में संगठन को जमीनी स्तर पर मजबूत करें । बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करना होगा । सोशल मीडिया पर रालोद के जितने भी प्लेटफार्म हैं , सभी कार्यकर्ता व पदाधिकारी इन पर एक दूसरे को फॉलो करें । युवा जयंत चैधरी पर पड़ी लाठियों का जवाब आगामी विधानसभा चुनाव में देने के लिए युवा तैयार रहें । अपने गुस्से और जज्बे को बनाकर रखें । पूर्व विधायक प्रताप चैधरी ने कहा कि जाति धर्म से ऊपर उठकर रालोद के हाथों को मजबूत करें ।

आज के दौर में सबसे मजबूत नीति रालोद की है । उन्होने कहा कि प्रत्येक बूथ पर दस यूथ होने चाहिए । युवा वरिष्ठ नेता प्रशांत कनौजिया ने कहा कि भाजपा नफरत की राजनीति कर रही है , उसका हम सभी को मुंहतोड़ जबाब देना होगा । इस सरकार ने छात्रों का दमन किया है और किसानों को मूर्ख बनाने का काम किया है । युवा रालोद प्रदेश महासचिव प्रवीन पौनियां ने कहा कि रालोद ने पर्व प्रधानमंत्री चैधरी चरण सिंह के सिद्धांतों पर चलकर हमेशा किसान , छात्र और मजदूरों के हित की राजनीति की है । पार्टी से अधिक से अधिक संख्या में युवाओं को जोड़ा जाएगा । कार्यक्रम में भाजपा छोड़कर आए रवेंद्र चैधरी सहित कई युवाओं को रालोद की सदस्यता गृहण कराई गई ।

इस मौके पर रालोद जिलाध्यक्ष केशव देव चैधरी , पूर्व विधायक प्रताप चैधरी , सत्येंद्र फौजदार , महीपाल सिंह , बहादुर सिंह , यतेंद्र सिंह , भूरा पहलवान , कृष्णा कुमार , अजय , शैलु एराई , भोला पहलवान , पूर्व ब्लाक प्रमुख बहादुर सिंह , यथार्थ चैधरी आदि मौजूद रहे ।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img