Tuesday, May 14, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबादकोरवास उत्तर प्रदेश के सभी जिले के आरडब्ल्यूएस का नेतृत्व करेगी

कोरवास उत्तर प्रदेश के सभी जिले के आरडब्ल्यूएस का नेतृत्व करेगी

जन सागर टुडे संवाददाता  :  एसपी चौहान

साहिबाबाद  :.  कोरवास उत्तर प्रदेश नाम की सामाजिक संस्था ने आज एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर बताया कि उनकी संस्था उत्तर प्रदेश के सभी आरडब्लूएस संस्थाओं की नेतृत्व करेंगी तथा जनहित के मुद्दे उठाएगी। जिससे आखरी छोर पर खड़े व्यक्ति की आवाज संबंधित अधिकारियों तक पहुंच सके। संस्था के प्रदेश अध्यक्ष पवन कौशिक ने राजेंद्र नगर औद्योगिक क्षेत्र में स्थित संस्था के कार्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि उनकी संस्था 23 नवंबर को गाजियाबाद में आरडब्ल्यूएस की नेशनल कांफ्रेंस आयोजित करेगी।

यह कान्फ्रेंस भारत सरकार के शहरी विकास मंत्रालय द्वारा समर्थित होगी और गाजियाबाद के जनप्रतिनिधि एवं राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल तथा उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अतुल गर्ग ने इस कांफ्रेंस को अपना समर्थन और सहयोग देने का वादा किया है। कोरवास उत्तर प्रदेश के महासचिव जय दीक्षित ने बताया कि यह संस्था संपूर्ण उत्तर प्रदेश के आरडब्लूएस का नेतृत्व करेगी जो न केवल आरडब्ल्यूएस के मुद्दे उठाएगी बल्कि जनहित के मुद्दे भी यह संस्था उठाएगी। उनकी संस्था का उद्देश्य है कि उत्तर प्रदेश के कम से कम आधे जिलों में कोरवास की शाखा खोल दी जाएं ।

संस्था के सलाहकार आरकेआर आर्य ने बताया कि उनका संगठन एक विशेष संगठन होगा जो जनता की समस्याओं को शासन तक उठाएगा। इस अवसर पर संस्था के मुख्य संरक्षक कर्नल तेजेंद्र पाल त्यागी,मुख्य सलाहकार डॉ आरके आर्य उपाध्यक्ष  सरिता भाटिया, पी एन सिंह, एडवोकेट अंशु त्यागी, सचिव रश्मि सिन्हा, महेंद्र शर्मा, कार्यकारिणी सदस्य अनुज त्यागी, डॉ मधु सिंह, अनु रंजना त्यागी, राम अवतार पचौरी, संजय तथा परमानंद आदि उपस्थित थे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img