Saturday, May 18, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRग्रेटर नॉएडाउप जिलाधिकारी दादरी के नेतृत्व में दादरी तहसील के ब्लॉक दादरी व...

उप जिलाधिकारी दादरी के नेतृत्व में दादरी तहसील के ब्लॉक दादरी व बिसरख के ग्रामीण क्षेत्रों में की गई कोविड टेस्टिंग

कोविड-19 के प्रभारी अधिकारी नरेंद्र भूषण, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह एवं जिलाधिकारी सुहास एल वाई के नेतृत्व में कोरोना मरीजों को इलाज संभव कराने के लिए प्रशासन, पुलिस, स्वास्थ्य एवं प्राधिकरण के अधिकारी गण युद्ध स्तर पर कर रहे हैं कार्य।

गौतमबुद्ध नगर : जनपद में बढ़ते हुए कोरोना के संक्रमण को रोकने एवं कोरोना संक्रमित व्यक्तियों का प्रोटोकॉल के अनुरूप इलाज संभव कराने के उद्देश्य से कोविड-19 के नोडल अधिकारी नरेंद्र भूषण, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह एवं जिलाधिकारी सुहास एल वाई के नेतृत्व में प्रशासन पुलिस स्वास्थ्य प्राधिकरण एवं अन्य जिला स्तरीय अधिकारियों के द्वारा युद्ध स्तर पर कार्य करते हुए कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने एवं संक्रमित व्यक्तियों को इलाज उपलब्ध कराने के उद्देश्य से निरंतर स्तर पर कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है।

इसी क्रम में आज उप जिलाधिकारी दादरी के कुशल नेतृत्व में तहसील दादरी के ब्लॉक बिसरख व दादरी के ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड टेस्टिंग अभियान चलाया गया। उन्होंने बताया कि टेस्टिंग कार्यक्रम के अंतर्गत ब्लॉक दादरी के गांव कोट, खटाना, खंडेरा, गुलावठी खुर्द तथा ब्लॉक बिसरख के गांव मोरना, बरोला, गढ़ी चौखंडी, मामूरा, चौड़ा रघुनाथपुर, चौड़ा सदातपुर में कुल 732 एंटीजन टेस्ट कराए गए, जिनमें 2 व्यक्ति कोविड पॉजिटिव पाए गए जिनको तत्काल मेडिसिन किट उपलब्ध कराई गई।

उन्होंने बताया कि इस इसी प्रकार से सी.एच.सी दादरी में 407 व्यक्तियों की एंटीजन टेस्टिंग की गई, जिसमें एक व्यक्ति पॉजिटिव मिला तथा पी.एच.सी. बिसरख में 482 व्यक्तियों की टेस्टिंग की गई, जिसमें 10 व्यक्ति पॉजिटिव मिले, जिनको तत्काल मेडिसिन किट उपलब्ध कराई गई। इस प्रकार तहसील दादरी के आज 10 गांव में टेस्टिंग अभियान चलाया गया,

जिनमें से 8 गांव में कोई व्यक्ति पॉजिटिव नहीं पाया गया। उप जिलाधिकारी दादरी ने कहा कि जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर के निर्देशों के क्रम में आगे भी इसी प्रकार से टेस्टिंग टीम के द्वारा लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में टेस्टिंग कैंप आयोजित कराए जाएंगे ताकि बढ़ते संक्रमण को रोका जा सके।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img