Sunday, May 5, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRनोएडाअपने दोस्त की हत्या करने वाले तीन युवकों को पुलिस ने किया...

अपने दोस्त की हत्या करने वाले तीन युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जनसागर टुडे : धीरेन्द्र अवाना

नोएडा।  नोएडा पुलिस को उस वक्त एक नई सफलता मिली जब थाना सैक्टर-24 पुलिस ने कुछ दिन पहले हुयी हत्या का खुलासा करते हुये तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। अभियुक्तों की पहचान बिहार निवासी गोविन्द कुमार,ध्रुव कुमार और संजय के रुप में हुयी।अभियुक्तों के कब्जे से घटना में इस्तेमाल होने वाली एक कार,एक मोबाइल फोन,एक बांस का डंडा,मृतक का पर्स,आधार कार्ड,पैन कार्ड और शर्ट बरामद हुयी।

आपको बता दे कि पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के आदेश पर जिले में अपराधियों के खिलाफ निरंतर कारवाई हो रही है। इसी क्रम में एसीपी-2 नाेएडा रजनीश वर्मा के कुशल नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक थाना सैक्टर-24 सुधीर कुमार ने अपनी टीम के साथ मिलकर थाना क्षेत्र के मोरना गांव में 14 मई 2021 को युवक की हत्या का खुलासा करते हुये तीन आरोपियों को ग्राम मोरना से गिरफ्तार किया।

पुछताछ में आरोपियों ने बताया कि मृतक राज और उसके तीन साथी गोविन्द,ध्रुव और संजय एक साथ मेड प्रोवाइडर सर्विस का काम करते थे। ये लोग बिहार,असम व पश्चिम बंगाल से लडके और लडकियो को लाकर नोएडा में नौकरी दिलवाते थे। आरोपी ध्रुव कुमार उर्फ सिद्धार्थ ने एक लडकी को असम से मेड के कार्य के लिये बुलाया था।जिसको राज कूजूर ने अपने पास बुला लिया था।इसके साथ दुसरे आरोपी संजय ने राज को कुछ पैसे दे रखे थे जिसको राज वापस नही कर रहा था।इसी वजह से तीनों आरोपियों ने मिलकर राज की हत्या का प्लान बनाया। जिसके बाद तीनों ने मिलकर डंडे से राज के ऊपर हमला किया जिससे उसकी मौत हो गयी। तीनों आरोपियों ने मिलकर शव को घर में रखे एक बेड में छुपा दिया और मौके से फरार हो गये थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करके इनके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल होना वाला कई सामान बरामद किया।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img