Saturday, May 18, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबाददुस्साहस : जैनी के बाद पैरवीकार उसके भाई सुरेंद्र की गोली मारकर...

दुस्साहस : जैनी के बाद पैरवीकार उसके भाई सुरेंद्र की गोली मारकर हत्या

5 महीने पहले मृतक सुरेंद्र के भाई जैनी की प्रॉपर्टी विवाद में हो चुकी है हत्या

जनसागर टुडे संवाददाता

लोनी। कोतवाली थानान्तर्गत चिरोड़ी रोड पर स्थित जनता इंटर कॉलेज के पास एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति की मोटरसाइकिल सवार 2 अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम पर भेज जांच में जुटी। बता दे कि 5 महीने पूर्व सुरेंदर के छोटे भाई की घर में गेट पर ही गोलियों से भून कर हत्या कर दी थी। जिसमें मृतक सुरेंद्र पैरवी कर रहा था।

वारदात में मुख्य हत्यारोपी अभी फरार बताया जा रहा है। लोनी के चिरोड़ी रोड पर जनता इंटर कॉलेज के पास सिरौली से चिरोड़ी जाते वक्त शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे मोटरसाइकिल सवार 2 बदमाशों ने गोली मारकर सुरेंदर (52) पुत्र किशनलाल निवासी गांव सिरौली की हत्या कर दी। जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी। बता दे कि गत 22 दिसंबर को मृतक सुरेंदर के छोटे भाई जैनेंद्र उर्फ जैनी की भी हत्या हो चुकी है।

जैनेंद्र की हत्या का मुख्य आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है। इसी पुरानी रंजिश को लेकर ही हत्या की संभावना जताई जा रही है।क्षेत्राधिकारी लोनी अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि पीड़ित परिवार के द्वारा दी गयी तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुट गई है। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बदमाशों ने जैनी की घर पर ही की थी हत्या 22 दिसंबर 2020 की देर शाम बाइक पर सवार तीन युवक जैनी के घर पहुंचे।

उन्‍होंने जैनेंद्र उर्फ जैनी को आवाज देकर गेट पर बुलाया और कुछ देर तक बातचीत की। इसी बीच बाइक सवार युवकों ने अचानक से गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। हमलावरों ने मौके पर करीब छह राउंड गोलियां चलाईं थी। गोली लगते ही जैनी लहूलुहान हालत में गेट पर ही गिर गया और हमलावर हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गये थे।

आनन-फानन में जैनी को नरेंद्र मोहन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही जैनी ने दम तोड़ दिया था। प्रॉपर्टी विवाद को लेकर हुई थी जैनी की हत्या लोनी थाना पुलिस ने हत्या में लिप्त आरोपी सागर भारती, उमेश फौजी और अमित कसाना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था और मुख्य हत्यारोपी जैनी का भतीजा पवन तभी से फरार चल रहा है। पुलिस द्वारा हुई पूछताछ में पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर जैनी की हत्या का खुलासा हुआ था। हत्यारोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया था कि जैनी बंसल के भतीजे पवन और उसके अन्य साथियों ने मनोज और उमेश निवासी नगला दादरी के घर बैठकर जैनी की हत्या की साजिश रची थी।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img