Sunday, May 5, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRनोएडाजनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी कर रही जरुरतमंद लोगों की मदद

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी कर रही जरुरतमंद लोगों की मदद

जनसागर टुडे संवाददाता
जनसागर टुडे : धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। कोरोना को लेकर पूरे देश व प्रदेश में लॉकडाउन लगा हुआ है जिसकी वजह से रोज कमाकर खाने वाले दैनिक मजदूर के सामने अपने परिवार के लालन षोषण की समस्या उत्पन्न हो गयी है। ऐसे लोगों के घरों में राशन की किल्लत ना हो इसी उद्देश्य को लेकर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से लॉकडाउन से प्रभावित लोगों को खाघ सामग्री वितरित कर रही है।

वही दूसरी ओर कोरोना के मरीजों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन और अन्य आपातकालीन सेवाएं देकर मदद कर रहे है। आपको बता दे कि कोरोना के प्रकोप को देखते हुये जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष सतीश चौहान के नेतृत्व में मरीजों की मदद करके मानवता की मिसाल पेश की।बताते चले कि जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ता निरंतर कोरोना मरीजों से मिलकर या सोशल मीडिया के माध्यम से खाघ सामग्री,ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन और अन्य आपातकालीन सेवाएं देकर उनकी सहायता कर रही है। वही कोरोना में ऑक्सीजन की समस्या से जूझ रहे लोगों को फ्री ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया करवा रही है।

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के अध्यक्ष सतीश चौहान ने बताया कि जिस दिन से कोरोना महामारी का दूसरा लहर आया है उस दिन से अनगिनत लोगों को हॉस्पिटल में बेड ऑक्सीजन रिफिल ,ब्लड व अन्य प्रकार से सहायता में हम लोग दिन रात लगे हुए हैं। पार्टी का उदेश्य भी यहीं है कि पीड़ित परिवारों व लोगों की मदद करने के लिए कार्यकर्ता हमेशा खड़े रहेगें।इस मौके पर पार्टी के जिला उपाध्यक्ष इंद्रजीत पांडे,उपाध्यक्ष राजेश सिंह भदोरिया, उपाध्यक्ष जितेंद्र ,संगठन मंत्री जितेंद्र ,मंत्री सोनू,मीडिया प्रभारी आनंद कुमार आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img