Thursday, May 9, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमउत्तर प्रदेशआजमगढ़लूटी गई बाइक व नगदी समेत दो युवक गिरफ्तार

लूटी गई बाइक व नगदी समेत दो युवक गिरफ्तार

जनसागर टुडे संवाददाता : अरुण सिंह

आजमगढ़/ गंभीरपुर थाना पुलिस ने उबारपुर क्रेसर प्लांट के पास से मुठभेड़ के दौरान दो अभियुक्तों को तमंचा व कारतूस के साथ पकड़ लिया। इनके पास से पुलिस ने दो बाइक भी बरामद किया है। पुलिस ने दो दिन पूर्व उबारपुर मोड़ के पास हुई बाइक व नकदी लूट का खुलासा किया।

हरईरामपुर गांव निवासी रविकांत सरोज ने 12 मई को थाने पर तहरीर दिया कि वह अपनी बहन को छोड़ कर घर लौट रहा था। इसी दौरान उबारपुर मोड़ के पास ही एक बाइक सवार तीन युवकों ने तमंचे के बल पर उसकी बाइक, मोबाइल व जेब में रखे 1100 रुपये नकद छीन लिए। मुकदमा दर्ज कर पुलिस अनावरण की कवायद में जुट गई। पुलिस लूटेरों की तलाश में सुरागकसी में जुटी थी।

इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि घटना को अंजाम देने वाले बदमाश उबारपुर मोड़ की तरफ आ रहे है। इस सूचना पर पुलिस उबारपुर क्रसर प्लांट के पास पहुंच गई। दो बाइक से तीन व्यक्ति आते दिखायी दिए। पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो एक बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। खुद का बचाव करते हुए पुलिस ने दो युवकों को पकड़ लिया जबकि एक फरार हो गया।

पूछताछ में दोनों ने अपना नाम सन्नी यादव व अजीत यादव मसीरपुर थाना कोतवाली देवगांव बताया। फरार साथी का नाम सोनू यादव निवासी मसीरपुर बताया। पकड़े गए बदमाशों के पास से दो बाइक, तमंचा, कारतूस व माबाइल बरामद हुआ है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img