Thursday, May 2, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRग्रेटर नॉएडापुलिस टीम पर हमला करने के मामले में तीन गिरफ्तार

पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में तीन गिरफ्तार

हमले में एक दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मी हो गए थे घायल
ग्रामीणों ने पुलिस की दो गाड़ियों में भी कर दी थी तोड़फोड
जनसागर टुडे संवाददाता

ग्रेटर नोएडा। लॉकडाउन के दौरान गश्त पर निकली पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने के मामले में वांछित चल रहे तीन अभियुक्तों को जारचा कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों पर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाना, हत्या का प्रयास आदि गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपी घटना के बाद से फरार चल रहे थे। ज्ञात हो कि जारचा कोतवाली पुलिस की एक टीम बीते 11 मई की रात क्षेत्र में गश्त पर निकली थी।

तभी समाना नहर के पास ट्रैक्टर पर बैठकर तीन युवक खुलेआम शराब पीते दिखाई दिए। पुलिस टीम उनके पास पहुंची तो पुलिस से बचने के लिए एक युवक नहर में कूद गया था, जबकि दो को पुलिस ने पकड़ लिया। हालांकि पुलिस ने दोनों युवकों को बाद में छोड़ दिया था। इधर नहर में कूदे युवक के बारे में कुछ पता न चलने पर ग्रामीण भड़क गए और पुलिस टीम पर हमला बोल दिया था। हमले में दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

नाराज ग्रामीणों ने पुलिस की दो गाड़ियों में तोड़फोड़ भी कर दी थी। इस मामले में जानलेवा हमला, लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन, हत्या का प्रयास आदि गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने में मामले में वांछित चल रहे तीन अभियुक्तों राहुल निवासी कस्बा जारचा, रवि व सोनू निवासी ग्राम रघुवीर गढ़ी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img