Thursday, May 2, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRग्रेटर नॉएडालॉकडाउन में गश्त कर रही पुलिस टीम पर हमला

लॉकडाउन में गश्त कर रही पुलिस टीम पर हमला

ग्रामीणों ने गाड़ियों में की तोड़फोड़, एक दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

पुलिस के डर से नहर में कूदे युवक के लापता होने पर नाराज थे ग्रामीण, युवक का शव बरामद

जनसागर टुडे संवाददाता

ग्रेटर नोएडा। जारचा कोतवाली क्षेत्र के समाना नहर के पास मंगलवार रात लॉकडाउन होने के बाद भी ट्रैक्टर पर बैठकर शराब पी रहे तीन युवकों को पुलिस ने पकड़ने का प्रयास किया तो उनमें से एक युवक नहर में कूद गया। दो युवकों को पुलिस कोतवाली में ले आई और पूछताछ के बाद छोड़ दिया। इधर युवक के नहर में कूदने और लापता होने की जानकारी होने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण नहर पर एकत्र हो गए।

पुलिस टीम को देखकर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। पुलिस की गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी। हमले में एक दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामला शांत कराया। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने नहर में कूदे युवक का शव बरामद कर लिया है। इस घटना से ग्रामीणों में रोष है।

एसीपी नितिन कुमार ने बताया कि कोरोना महामारी के फैलाव को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन का पालन सुनिश्चित कराने के लिए पुलिस टीम मंगलवार रात गश्त कर रही थी। जारचा कोतवाली की पुलिस टीम क्षेत्र के समाना नहर के पास पहुंची तो तीन युवक ट्रैक्टर पर बैठकर शराब पीते दिखाई दिए। पुलिस से बचने के लिए प्रीतम नाम का एक युवक नहर में कूद गया,जबकि दीपक और छोटू को पुलिस पकड़कर कोतवाली लेकर आई और पूछताछ के बाद दोनों को छोड़ दिया। इधर नहर में कूदे युवक प्रीतम के बारे में कुछ पता न चलने पर ग्रामीण भड़क गए।

गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। हमले में एक दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। एसीपी का कहना है कि ग्रामीण इस बात से नाराज थे कि एक युवक जो नहर में कूद गया था,उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को शांत कराया गया। नहर में कूदे युवक का शव बरामद हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img