Tuesday, May 14, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRग्रेटर नॉएडाकोरोना संकटकाल में क्षेत्र की जनता की सेवा करने में दिन-रात जुटे...

कोरोना संकटकाल में क्षेत्र की जनता की सेवा करने में दिन-रात जुटे हैं पूर्व केंद्रीय मंत्री एवंसांसद डॉ महेश शर्मा    

जन सागर टुडे संवाददाता 

गौतमबुद्धनगर के सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि वह कोरोना संकटकाल में क्षेत्र की जनता की सेवा में रात दिन जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि वह नोएडा, ग्रेटर नोएडा, जेवर व खुर्जा स्थित अपने अस्पतालों में मरीजों की देखभाल तथा क्षेत्र की जनता के साथ मुलाकात में लगातार व्यस्त हैं।

कुछ विरोधियों ने सोशल मीडिया पर कोरोना संकटकाल में उनके लापता होने की अफवाह उड़ाई जो सरासर गलत है। एक चिकित्सक होने के नाते उनका प्रयास है कि कोरोना से पीडि़त सभी मरीजों को समय पर उचित उपचार मिल सके इसके लिए वह हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

डॉ. शर्मा ने यह बात आज उनका घेराव करने गए भारतीय किसान यूनियन (अराजनैतिक) के प्रतिनिधिमंडल से वार्ता के दौरान कहीं।

भाकियू के मेरठ मंडल प्रदेश प्रवता पवन खटाना के नेतृत्व में पहुंचे प्रतिनिधिमंडल ने सांसद डॉ. शर्मा के समक्ष मेडिकल इंस्ट्रूमेंट की कमी व उनकी कालाबाजारी, ऑसीजन की कमी तथा मरीजों को  अस्पतालों में बेड ना मिलने की समस्याओं को उठाया।

प्रतिनिधिमंडल की बात सुनने के पश्चात सांसद डॉ. शर्मा ने कहा कि वह पिछले 23 मार्च से जनपद के अपने सभी अस्पतालों में लगातार मरीजों की देखभाल में लगे हुए हैं। पेशे से चिकित्सक होने के नाते उनका प्रयास है कि क्षेत्र के किसान, मजदूर व गरीबों को वह हरसंभव मदद उपलध करा सके। इसके लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जरूरी मेडिकल इंस्ट्रूमेंट की उपलधता एवं कालाबाजारी रोकने के लिए जल्द ही जिलाधिकारी व नोडल अधिकारी से बातचीत कर, सभी आवश्यक चीजों को एक मेडिकल स्टोर पर उपलध कराने का प्रयास किया जाएगा। ऑसीजन संकट पर उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने बिना जरूरत के ही ऑसीजन सिलेंडर अपने घरों में स्टोर कर रखे है, जिस कारण जरूरतमंदों को समय पर ऑसीजन नहीं मिल पा रही है। सांसद डॉ. शर्मा ने कहा कि अस्पताल आने वाले सभी मरीजों को उपचार दिया जा रहा है।

अस्पताल में बेड नहीं होने की स्थिति में भी मरीज को फस्र्ट एड मुहैया कराई जा रही है। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता मे क्षेत्र की जनता पहले है। व्यवसाय बाद में हैं। इसलिए वह कोरोना महामारी की इस घड़ी में अपने सभी अस्पतालों में दौरा कर स्वयं मरीजों व उपचार की स्थिति का जायजा ले रहे हैं।

उन्होंने भाकियू द्वारा किसानों के अन्य मुद्दों के साथ चिकित्सा के मुद्दे को उठाने की सराहना करते हुए कहा कि कोरोना संकट काल की इस घड़ी में सभी को अपना जन सहयोग देना होगा तभी इस महामारी से लड़कर काबू पाया जा सकता है। इस मौके पर भाकियू के जिला अध्यक्ष अमित कसाना, महानगर अध्यक्ष परविंदर अवाना, शमशाद शैफी, सुनील प्रधान, रविंद्र भगत, बेली भाटी, ज्ञानी प्रधान, महेश खटाना आदि मौजूद थे।

बता दें कि भाकियू ने सांसद डॉ. महेश शर्मा के सेटर 15 ए स्थित आवास के घेराव का ऐलान किया था। आज सुबह जब भाकियू पदाधिकारी महामाया लाईओवर पर एकत्रित हुए तो उन्हें पता चला कि सांसद अपने सेटर 27 स्थित कैलाश अस्पताल में हैं। इसके पश्चात भाकियू पदाधिकारी कैलाश अस्पताल पहुंचे और उनसे वार्ता की।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img