Saturday, April 27, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमउत्तर प्रदेशआगराअस्पताल में तड़पती मां को मुंह से सांस देने लगी बेटियां फिर...

अस्पताल में तड़पती मां को मुंह से सांस देने लगी बेटियां फिर भी नहीं बचा सकीं जान

जनसागर टुडे संवाददाता

बहराइच ।  कोरोना के नए मामलों और इससे हो रही मौतों में लगातार बढ़ोत्तरी के बीच इलाज के सरकारी इंतजामों की लगातार पोल खुल रही है। हाल में आगरा से एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें एक महिला ओटो  में ही अपने पति के प्राण बचाने के लिए उनको मुंह से ऑक्सीजन देने के प्रयास में लगी थी। इसके बाद भी महिला अपने पति की जान नहीं बचा सकी।

अब एक ऐसा ही मामला बहराइच से सामने आया है। यहां एक अस्पताल में मां की जान बचाने के लिए  ऑक्सीजन नहीं मिली तो बेटियों ने उसे मुंह से फूंककर ऑक्सीजन  देने की कोशिश शुरू कर दी। यह वीडियो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात को दो बेटियां अपनी बीमार मां को लेकर मेडिकल कालेज के इमरजेंसी में लेकर पहुंची। सांस लेने में परेशानी होने की वजह से उन्हें तत्काल आक्सीजन सिलिंडर की दरकार थी। परिजनों ने पीड़ित को समय से आक्सीजन उपलब्ध कराने के भरसक प्रयास किया,

लेकिन असफल रहे। मां को तड़पता देख बेटियों ने अपने मुंह से ही आक्सीजन देना शुरू कर दिया। बेटियां काफी देर तक मुंह से आक्सीजन देती रहीं। स्ट्रेचर पर पीड़िता काफी देर तक जीवन व मौत से संघर्ष करती रही। मां को  बचाने का बेटियों का यह आखिरी प्रयास भी असफल रहा। कुछ ही इेर में उनके सामने ही मां ने दम तोड़ दिया। इसके बाद बेटियां मां के शव से लिपटकर फफक पड़ी।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img