Sunday, May 19, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनसिंगर शिल्पी राज का मस्ती सांग "ओठलाली ना खईलS" वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी...

सिंगर शिल्पी राज का मस्ती सांग “ओठलाली ना खईलS” वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से हुआ रिलीज

जन सागर टुडे संवाददाता

वाराणसी  :  भोजपुरी की फेमस सिंगर शिल्पी राज अक्सर अपने शानदार गानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। उनकी मधुर आवाज गाया हुआ मस्ती से भरपूर गाना “ओठलाली ना खईलS” वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गीत को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोग इस गाने को खूब सुन रहे हैं। इस गीत को शिल्पी राज ने अपनी विशेष शैली में गाया है जिसे बहुत हीपसंद किया जा रहा है। फिलहाल इसका केवल ऑडियो आउट किया गया है जल्द ही इसका वीडियो भी रिलीज किया जाएगा।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत शिल्पी राज के इस गाने को विजय चौहान ने लिखा है और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। इसकी परिकल्पना विवेक पटेल ने की है, जबकि इसकी रिकॉर्डिंग आर्या रिकॉर्ड पटना में की गई है। विनय भइया का आशिर्वाद प्राप्त है। इस गीत के बोल बेहद प्यारे लिखे गए हैं। मजाक मस्ती भरे इस गीत को शिल्पी राज ने बेहद शोख अंदाज में गाया है।
सिंगर शिल्पी राज ने बताया कि ओठलाली ना खईलS वाकई एक जबरदस्त गाना है। मैंने इसे बहुत डूबकर और दिल से गाया है। मुझे खुशी है कि मेरे फैन्स और भोजपुरिया दर्शक इस सांग को खूब पसन्द कर रहे हैं, उन्हें तहेदिल से आभार।”

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img