Monday, May 6, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबादसरकार द्वारा लॉकडाउन के दौरान ट्रांसपोर्ट कंपनियों में लोडिंग और अनलोडिंग की...

सरकार द्वारा लॉकडाउन के दौरान ट्रांसपोर्ट कंपनियों में लोडिंग और अनलोडिंग की अनुमति के कोई आदेश नहीं है

जन सागर टुडे संवाददाता

गाजियाबाद। महानगर गुड्स ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन ने प्रशासन से 3 दिन के लॉक डाउन के दौरान ट्रांसपोर्ट कंपनियों को लॉकडाउन से बाहर रखने की मांग की । गुड्स ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन के गाजिÞयाबाद महानगर अध्यक्ष अजय पाठक प्रशासन से माग की कि उत्तर प्रदेश में 3 दिनों के लॉकडाउन के चलते यदि ट्रांसपोर्ट कंपनियां बंद रखी गई तो दवाई की किल्लत के चलते स्वास्थ्य संबंधी व्यवस्थाएं चरमरा जाएंगी।

गाजियाबाद से प्रदेश एवं आसपास के राज्यों में सैकड़ों कंपनियों की दवाइयां रोजाना लोड होकर जाती हैं अगर सप्ताह में 3 दिन लोडिंग का काम नहीं हुआ तो जल्द ही आसपास के इलाकों में जरूरी दवाइयों की कमी का सामना करना पड़ेगा। गुड्स ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष आशीष मैत्रेय ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा लॉकडाउन के दौरान ट्रांसपोर्ट कंपनियों में लोडिंग और अनलोडिंग की अनुमति के कोई आदेश नहीं है

जिसके कारण पिछले सप्ताह शनिवार एवं रविवार को अधिकांश ट्रांसपोर्ट कंपनियां बंद रही थी। जिसके चलते प्रदेश भर में दवाइयां वह रोजमर्रा के उपभोग की वस्तुओं की लोडिंग एवं अनलोडिंग नहीं हुई। इन दो दिनों में ही ट्रांसपोर्ट कंपनियों में लोडिंग एवं अनलोडिंग न होने की वजह से बाजार में दवाइयों की कमी हो गई थी। अब जबकि लॉकडाउन 3 दिन का होगा तो इसका प्रभाव जल्दी ही बाजारों में दिखाई देना शुरू हो जाएगा।

शुक्रवार को ट्रांसपोर्ट पर बुक हुई दवाइयां सोमवार को गाजियाबाद से भेजी जाएंगी और वह दवाइयां मेडिकल स्टोर पर मंगलवार अथवा बुधवार तक पहुंच पाएंगी। दूर दराज के इलाकों में यही दवाइयां अगले शुक्रवार तक ही पहुंच पाएंगी जिसकी वजह से इलाज में देरी होगी और स्वास्थ्य सेवाओं पर बेहद बुरा असर पड़ेगा।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img