Monday, May 6, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRग्रेटर नॉएडापूर्णता आयुर्वेदिक मार्टिन अब मिलेगी केवल ₹30 में : डॉ राजवीर...

पूर्णता आयुर्वेदिक मार्टिन अब मिलेगी केवल ₹30 में : डॉ राजवीर सिंह

 जनसागर टुडे संवाददाता

ग्रेटर नोएडा  :  कस्बा जारचा के निवासी डॉ राजवीर सिंह ने अपनी मेहनत व लगन के साथ आयुर्वैदिक ऑयल कार्य सर्च किया जानकारी के अनुसार डॉ राजवीर सिंह ने बताया कि आयुर्वेदिक दवाइयों से बना यह एक ऐसा ऑयल है जो घर में नेगेटिव एनर्जी को खत्म करता है किसी भी तरह के वायरस उनको नहीं आने देता मच्छर के लिए इतना प्रभावी है कि जैसे मोरटीन पर मच्छर खुद आकर बैठ जाते हैं मच्छर को नहीं भगाते थोड़ा सा फास्ट करने पर हमारे शरीर को इसका एक साइड इफेक्ट है लेकिन इस आयुर्वेदिक ऑयल का कोई साइड इफेक्ट नहीं है।

क्योंकि इसको नीम और कपूर कार्वी चिरेटा इस तरह के 10 आयुर्वेदिक दवाइयों से बनाया है जो घर में नेगेटिव ऊर्जा को नहीं आने देता और किसी भी तरह का कोई भी वायरस जो हवा में मौजूद है।

उसे ख़त्म कर देता है डॉ राजवीर ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि पूर्णता आयुर्वेदिक मार्टिन अब मिलेगी केवल ₹30 में अगर किसी भी जरूरतमंद व्यक्ति को यह आयुर्वेदिक ऑयल चाहिए तो वह इस नंबर पर संपर्क कर ऑल के बारे में जानकारी कर सकता है और मंगा भी सकता है।

डॉ राजवीर का कांटेक्ट नंबर 9311482090 यह है उन्होंने कहा कि एक बार इस आयुर्वैदिक ऑयल को यूज करके देखें आप लोगों को इसमें केवल फायदे ही फायदे दिखाई देंगे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img