Friday, May 3, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRनोएडामहर्षि आयुर्वेद संस्थान के अध्यक्ष आंनद प्रकाश श्रीवास्तव की कोरोना से मौत

महर्षि आयुर्वेद संस्थान के अध्यक्ष आंनद प्रकाश श्रीवास्तव की कोरोना से मौत

जनसागर टुडे: धीरेन्द्र अवाना

नोएडा । जिला प्रशासन द्वारा स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर अनेकों दावे किये जा रहे है।लेकिन भी जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है।इसी क्रम में नोएडा में महर्षि आयुर्वेद संस्थान के अध्यक्ष व महर्षि न्यूज चैनल के चेयरमैन आंनद प्रकाश श्रीवास्तव की कोरोना से संक्रमित होने पर मौत हो गयी।

आपको बता दे कि कुछ समय पूर्व महर्षि आयुर्वेद संस्थान के अध्यक्ष आंनद प्रकाश श्रीवास्तव अपने दिल्ली स्थित आवास पर कोरोना से संक्रमित हुये थे।जिनका इलाज दिल्ली एक अस्पताल में चल रहा था।मंगलवार को तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें नोएडा के कैलास अस्पताल लाया जा रहा था।

लेकिन बीच रास्ते में ही उन्होंने अंतिम सांस ली।बताते चले कि आंनद प्रकाश श्रीवास्तव अचानक कोरोना की चपेट में आ गये थे।जांच करवाने पर पता चला कि कोरोना हो गया है।सरल,सहज और मृदुभाषी स्वाभाव के आंनद प्रकाश श्रीवास्तव अपनी 63 वर्ष की में ही दुनिया को छोड़ कर चले गये।

आनंद प्रकाश महेश योगी के भतीजे जेपी श्रीवास्तव के पुत्र थे।वो अपने पीछे दो बेटे और दो बेटिया समेत भरा पूरा परिवार छोड़ कर गये है।उनकी मौत से पूरा महर्षि परिवार में शोक की लहर व्याप्त है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img