Tuesday, May 7, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमधर्मरितेश पांडे की लुट गई दुनिया और सब खा रहे हैं "पूड़ी...

रितेश पांडे की लुट गई दुनिया और सब खा रहे हैं “पूड़ी बुनिया”, वीडियो हुआ वायरल

जन सागर टुडे संवाददाता
वाराणसी  :  यूपी बिहार में आजकल खूब शादी बियाह हो रही है। ऐसे माहौल में सुपरस्टार रितेश पांडे एक लगन स्पेशल लोक गीत “पूड़ी बनिया” लेकर आए हैं जो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। यह गाना शुभ लाभ फिल्म्स के ऑफिसियल युट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गाने में दिखाया गया है कि रितेश पांडे देख लेते हैं कि उनकी प्रेमिका की शादी किसी और से हो रही है ऐसे में उनका दिल टूट जाता है और वो उस लड़की के साथ बिताए गए अच्छे लम्हों को याद करते हैं और यह गीत गाते हैं जिसमें वो कहते हैं “आज जी चाह रहा है कि मर जाऊं क्योंकि आज मेरी सोना किसी और की होने जा रही है। लुटा ता हमार दुनिया, खाता सब पूड़ी बुनिया”। यह गाना लोगों को अपनी दास्तान लग रहा है इसलिए यह दिलों को कनेक्ट कर रहा है।सुपरस्टार रितेश पांडे का लुक और इनकी परफॉर्मेंस देखने लायक है।

इस गीत पूड़ी बुनिया को रितेश पांडे ने गाया है जबकि इसको लिखा है विशाल भारती ने। इसका संगीत छोटू रावत ने तैयार किया है। इसके डायरेक्टर सुशांत सिंह हैं। इसके म्यूज़िक कम्पोज़र विशाल भारती, शुभम तिवारी हैं।
रितेश पांडे इस सुपर सांग की सफलता से बेहद एक्साइटेड हैं। रितेश पांडे ने बताया कि जब मैने पहली बार इस गाने के कॉन्सेप्ट और इसकी स्टोरी के बारे में सुना तो मैं यह सांग करने के लिए उत्साहित हो गया। पूड़ी बुनिया इस लगन के सीजन में लगन स्पेशल लोकगीत है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। मैं सभी का शुक्रिया अदा करता हूँ और उम्मीद करता हूँ कि लोग इसे भी एक ब्लॉकबस्टर सांग साबित करेंगे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img