Saturday, May 18, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनसमर सिंह के चइता गीत "कोरवा उठालs का लजाला रजऊ" को मिल...

समर सिंह के चइता गीत “कोरवा उठालs का लजाला रजऊ” को मिल रहा है शानदार रिस्पॉन्स

वाराणसी  :   भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह के गाने यूट्यूब पर रिकॉर्ड पे रिकॉर्ड बनाए जा रहे हैं। समर सिंह के एक और वीडियो सांग “कोरवा उठालs का लजाला रजऊ” को यूटयूब पर खूब व्यूज मिल रहे हैं। जी हां समर सिंह के इस चइता गीत को कुछ ही घन्टे में काफी लोगों ने देखा और पसन्द किया है। जिसके लिए समर सिंह ने सभी का शुक्रिया अदा किया है।
समर सिंह और कविता यादव द्वारा गाया गया यह गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। इस गाने के लिरिक्स पवन पाण्डे ने लिखे हैं और इस गाने का म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया है। इस गाने को नीलकंठ फिल्म्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।
‘कोरवा उठालs का लजाला रजऊ”‘ गाना लोगो को खूब पसंद आ रहा है। लोग इस गाने को यूट्यूब पर बार-बार देख रहे हैं और इस गाने को शेयर भी कर रहे हैं।
इस गीत के वीडियो को एक स्टोरी की तरह पेश किया गया है जिसमे दिखाया गया है कि समर सिंह खेत मे काम कर रहे होते हैं और उनकी पत्नी कहती है कि धरती बहुत गर्म है, उनका पैर जल रहा है। उन्हें कोरवा में उठा लें शर्मा क्यों रहे हैं। समर सिंह इस चइता गीत के माध्यम से पत्नी से पूछते हैं कि तुम चप्पल पहन कर क्यों नही खेत मे आई, क्या डॉक्टर ने तुम्हे चप्पल पहनने से मना किया है।
देसी स्टाइल में गाए हुए और गांव के माहौल में फिल्माए हुए सांग को लोग खूब देख रहे हैं। यह गाना लोगों को कनेक्ट कर रहा है।
समर सिंह लुंगी पहने हुए एक शुद्ध किसान दिखायी दे रहे हैं जो खेत मे काम करते हैं फसल की कटाई कर रहे होते हैं। समर सिंह ने अपने देसीपन को बरकरार रखा है यही वजह है कि दर्शक इसे खूब सराह रहे हैं।
देसी स्टार समर सिंह की खासियत यही है कि वह अपने लुक, अपनी गायकी और अपनी अदायगी से फैन्स के दिलों को जीत लेते हैं।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img