Monday, May 6, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबादविधायक नंदकिशोर गुर्जर ने जिलाधिकारी और सीएमओ से की आपात वार्ता

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने जिलाधिकारी और सीएमओ से की आपात वार्ता

लोनी को कॉरोना मुक्त बनाने के लिए तैयार की गई रणनीति

लोनी । दिल्ली में कॉरोना की भयावह स्थिति और जनपद में कॉरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए लोनी के नागरिकों को सुरक्षित रखने के लिए विधायक नंदकिशोर गुर्जर स्वंय मैदान में पिछले वर्ष के लॉकडाउन की भांति उतर चुके है। विधायक लगातार प्रशासनिक इंतजामों की स्वंय समीक्षा कर रहे है और लोनी को कॉरोना मुक्त बनाने के लिए जिला प्रशासन को सचेत भी कर रहे है।

इस दौरान विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने भाजपा नेता पंडित ललित शर्मा के नेतृत्व में ‘टीम-7’ का गठन भी कर रखा है जो लगातार लोनी और अन्य स्थानों से सोशल मीडिया एवं फ़ोन आदि पर मदद के लिए आ रहे संदेश पर त्वरित कार्यवाही करते हुए मदद पहुंचा रही है। इस दौरान विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने शुक्रवार को जिलाधिकारी और सीएमओ से आपात वार्ता कर लोनी को संक्रमण मुक्त बनाने के लिए रणनीति बनाई।

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने वार्ता की जानकारी देते हुए कहा कि लोनी सीएचसी में लगातार प्रतिदिन सैकड़ों लोगों का कॅरोना टेस्ट किया जा रहा है। आरटीपीसीआर टेस्ट की किट खत्म होने की सूचना व अन्य इंतजामों को लेकर प्रातः जिलाधिकारी और सीएमओ से वार्ता की गई है। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा आश्वस्त किया गया है

कि लोनी में आरटीपीसीआर टेस्ट की किट में कमी नहीं आने दी जाएगी तथा टेस्ट के लिए बढ़ रही भीड़ को नियंत्रण करने के लिए टेस्ट सेंटर बढ़ाए जा रहे है।लोनी के कोविड पीड़ितों का अभी तक गाजियाबाद में चिन्हित अस्पतालों में जो इलाज चल रहा था अब कोविड के लिए लोनी में अस्पताल आज से शुरू हो रहा है।

आइसोलेशन वार्ड बनाने के लिए भी प्रशासन द्वारा तैयारी शुरू कर दी गई है।लोनी में कोविड से संबंधित सभी सुविधाएं पूरे तरीके से बहाल हो जाएगी। लोनी विधायक ने जनता से अपील की है कि घबराएं नहीं, कोविड नियमों का पालन सख्ती से करें। नगर पालिका और देहात में स्थिति नियंत्रण में है। कोरोना के मामले लोनी में नगण्य है।

कुछ मामले सामने आए आए है जिनका सोर्स दिल्ली है जिस पर प्रशासन लगातार नजर रख रहा है और उनको चिन्हित कर उनका उपचार किया जा रहा है। कोविड का कोई भी लक्षण दिखने पर चेकअप अवश्य करवाएं, छुपाएं नहीं। विधायक ने कहा है कि इस समय में वायरल/मौसमी बुखार के मामले भी ज्यादा आ रहे है।

इसलिए क्षेत्र के सभी निजी अस्पताल के डाॅक्टरों से मेरा निवेदन है कि बुखार को कोरोना समझ कर इलाज नहीं कर माहौल को पैनिक न करें। आपको भगवान का दर्जा दिया गया है और हम एक महामारी से लड़ाई लड़ रहे है जिसमें आपकी भूमिका अहम है।वायरल में भी लोनी के अस्पतालों द्वारा कोरोना समझकर भेदभाव करते हुए इलाज से मना किया जा रहा है जिससे कई लोगों की स्थिति खराब होने की सूचना मिली है

जो किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि ऐसा कोई भी अस्पताल मरीज का इलाज करने से मना करता है तो डाॅक्टर और अस्पताल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। विभिन्न माध्यमों से लोनी की जनता समेत गाजियाबाद से जरूरतमंदों की लगातार मदद से लिए फोन काॅल, ट्वीट और संदेश आ रहे है, हमारी टीम लगातार यथासंभव उनकी मदद गाजियाबाद, एनसीआर, दिल्ली में कर रही है।

जरूरतमंद कॅरोना के मरीजों को भोजन की आवश्यकता की सूचना पर ‘सेवा ही संगठन’ के ध्येय वाक्य के तहत लोनी में भोजन पहुंचाने का कार्य भी किया जा रहा है।विधायक ने बताया कि हमारा संकल्प हर एक जरूरतमंद सांस की यथासंभव रक्षा करना है।

मुझे पूर्ण विश्वास है कि पिछले वर्ष की भांति ही हम सभी देश यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन और प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में सभी सामाजिक-धार्मिक संगठन, एनजीओ, आरडब्लूए, कॅरोना वारियर्स और भाजपा कार्यकर्ता मिलकर सेवाभाव का उत्कृष्ट उदाहरण पेश करेंगे और कॅरोना को पुनः मात देने में कामयाब होंगे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img