Monday, June 17, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRग्रेटर नॉएडाहत्या के प्रयास के आरोपी को गिरफ्तार करने पहुची पुलिस पर ...

हत्या के प्रयास के आरोपी को गिरफ्तार करने पहुची पुलिस पर युवक ने लगाये गंभीर आरोप

दैनिक जन सागर टुडे संवाददाता : धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 क्षेत्र में उस वक्त अफरा तफरी मच गयी जब एच्छर के पास स्थित शंकर सोसायटी में एक युवक लुकमान ने स्थानीय पुलिस पर मारपीट व उसके भाई चांद को तीसरी मंजिल से फैंकने का आरोप लगाया।मामला थाना बीटा-2 क्षेत्र के एच्छर स्थित शंकर सोसायटी का है। जहा पुलिस पर एक युवक के मारपीट व उसके तीसरी मंजिल से फैंकने का आरोप लगे है।

परिजनों ने बताया कि दोपहर 12 बजे पुलिस हत्या का प्रयास करने वाले एक आरोपी इमरान के घर दबिश देने पहुची थी। पुलिस ने घर में मौजूद आरोपी के रिश्तेदार चांद कुरेशी व उसके परिजनों से आरोपी इमरान के बारे पुछताछ की।उनके पता ना बताने पर पुलिस ने उनके साथ मारपीट की व इमरान के रिश्तेदार चांद कुरेशी को गुस्से में तीसरी मंजिल से धक्का दे दिया।

जिससे उसको गंभीर चोटें आयी।उसको पुलिसकर्मियों द्वारा अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।एडिशनल सीपी लव ने बताया कि पुलिस टीम दोपहर हत्या के प्रयास के एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश देने पहुची थी।

आरोपी के ना मिलने पर वहा मौजूद आरोपी के जीजा चांद कुरेशी व अन्य लोगों से पुछताछ की जा रही थी।इसी दौरान चांद कुरेशी बाथरुम जाने का बहाना बना कर तीसरी मंजिल के बाथरुम छलांग लगा दी।पुलिस द्वारा तुरंत उपचार के अस्पताल ले जाया गया जहा डॉक्टरों ने उसे मृत छोषित कर दिया।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img