Friday, June 14, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनअरविंद अकेला व अमित कश्यप की फिल्म 'दिल धक धक करे ,को...

अरविंद अकेला व अमित कश्यप की फिल्म ‘दिल धक धक करे ,को मिली बंपर ओपनिंग, दर्शकों की लगी रही भीड़

जनसागर टुडे

वाराणसी -भोजपुरी फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता अरविंद अकेला उर्फ कल्लू के साथ सेकंड लीड की भूमिका निभा रहे अमित कश्यप की फिल्म दिल धक धक करे कई कई सिनेमाघरों में भव्य तौर पर रिलीज हो चुकी है। इस शानदार फिल्म की भव्य ओपनिंग बनारस में छवि महल गोरखपुर में यूनाइटेड और खलीलाबाद में मधुकुंज में हुई । अरविंद अकेला कल्लू एवं अमित कश्यप की फिल्म ” दिल धक धक करे ” को बंपर ओपनिंग मिली और थियेटर में दर्शकों की भीड़ खचाखच भरी गई। फिल्म का प्रीमियर अपार भीड़ के साथ संपन्न हुआ । फिल्म के प्रीमियर में
फिल्म अभिनेता अरविंद अकेला, तनुश्री एवं अमित कश्यप के साथ प्रोड्यूसर बीएम राय निर्देशक मेराज खान और निर्माता शिव वर्मा है ! माधव राय ,कृष्णा कुमार ,निर्माता शिव वर्मा, संजय यादव, विजय वर्मा वितर्क, रिशु खान ,प्रियंका महाराज सीपी भट्ट, संजय महानंद ,संतोष श्रीवास्तव एवं समस्त पूर्वाचल आर्टिस्ट एवं सिनेमाघरों से जुड़े टीम के कई लोग मौजूद थे। फिल्म में अमित कश्यप का बहुत ही जबरदस्त किरदार है जोकि एक अलग अंदाज में देखने को मिलेगा !
लव और एक्शन से भरपूर फ़िल्म ‘दिल धक धक करे’ का काफी प्रचार प्रसार किया गया था।  सब के चहेते स्टार अरविंद अकेला कल्लू के साथ अमित कश्यप की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आई !
फिल्म में एक से बढ़कर एक सॉन्ग भी है, जिसे बार-बार सुनने का दिल चाहेगा। फिल्म में माधव राय खलनायक के तौर पर जबरदस्त भूमिका में दिखाई देंगे । रोमांटिक कहानी के साथ-साथ फिल्म सामाजिक और पारिवारिक पृष्ठभूमि पर भी बेस्ड है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img