Saturday, June 22, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनदिनेशलाल यादव निरहुआ की पहली शार्ट फ़िल्म 'भारत' हुई रिलीज

दिनेशलाल यादव निरहुआ की पहली शार्ट फ़िल्म ‘भारत’ हुई रिलीज

जनसागर टुडे
वाराणसी- गणतंत्र दिवस के अवसर पर  भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की पहली शार्ट फ़िल्म ‘भारत’ रिलीज हो गयी। उनकी यह HAAN फ़िल्म पर रिलीज हुई है, जिसमें उनका पांच शेड नज़र आ रहा है, जो देशभक्ति से ओतप्रोत है। फ़िल्म रिलीज के साथ ही वायरल भी हो रही है।
वहीं, अपनी पहली शार्ट फ़िल्म ‘भारत’ को लेकर दिनेश लाल यादव निरहुआ ने दर्शकों से इसे देखने की अपील की है। उन्होंने तमाम देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि हमारा देश भारत विविधताओं वाला देश है। अनेकता में एकता हमारी पहचान हैं। कुछ यही इस फ़िल्म में भी एक अलग ढंग से कहने की कोशिश की गई है। इसलिए मेरी पहली शॉर्ट फ़िल्म ‘भारत’ को आप जरूर देखें। और अगर आप तक हमारा संदेश पहुँच जाएगा, तो हम समझेंगे कि हमें सफल हुए हैं।
उन्होंने कहा कि निर्देशक मुकेश तिवारी और निर्माता सुधांशु शेखर ने बहुत अच्छे मैसेज के साथ इस फ़िल्म का निर्माण किया है। इन्होंने हमें इस फ़िल्म के बारे बताया और कहा कि आप इस फ़िल्म को करें। मैंने जब इसकी कहानी पढ़ी तो मैं फ़िल्म के लिए राजी हो गया। फ़िल्म काफी अच्छी बनी है। इसलिए सभी इस फ़िल्म को जरूर देखें। मुकेश तिवारी ने कहा कि दिनेशलाल यादव निरहुआ को बहुत – बहुत धन्यवाद, जिनके सपोर्ट से हम इस फ़िल्म को बना पाए।  वहीं, निर्माता सुधांशु शेखर ने इस फ़िल्म को जाति, धर्म, सम्प्रदाय और विभेद से ऊपर बताया और कहा कि यह एक संदेशप्रद फ़िल्म है, जिस हर भारतवासी को देखना चाहिए। आपको बता दें कि दिनेशलाल यादव निरहुआ की यह पहली शॉर्ट फिल्‍म  हान फिल्‍म्‍स प्रा. लि. के बैनर तले बनी है। रायटर उदीप्‍त गौर हैं। फिल्‍म की शूटिंग शिवघर पैलेश, लखनऊ में हुई है। प्रोजेक्‍ट डिजाइन सनी शाह, डीओपी मनोज कुमार और कॉस्‍ट्यूम सलील कांत का है।
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img