Saturday, June 22, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCR2022 विधान सभा चुनाव के लिए अरविन्द केजरीवाल का बड़ा ऐलान

2022 विधान सभा चुनाव के लिए अरविन्द केजरीवाल का बड़ा ऐलान

2022 मे उत्तर प्रदेश मे होने वाले विधान सभा चुनाव मे हर पार्टी अपनी किस्मत आजमाएगी। . ऐसे में मुख्यामंत्री अरविन्द केजरीवाल की पार्टी भी अपनी किस्मत आजमाएगी.
आम आदमी पार्टी ने हाल ही में गोवा के जिला पंचायत चुनावों में अपना दवा रखा है . आज अरविन्द केजरीवाल ने ऐलान किया की 2022 में होने वाले चुनाव में भाग लेगी..

jstnews
jstnews

और काफी समय से यूपी में संजय सिंह की देख रेख में AAP लगातार कई मौकों पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराती आई है. इस के साथ ही उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा की उत्तरप्रदेश मे कोरोना संकट और अन्य मामलो को लेकर सवाल उठाये
उन्होंने अपने कामो को गिनवाते हुए कहा की जैसे दिल्ली में मुफ्त बिजली ,मुफ्त पानी ,स्कूल , मोहल्ला क्लीनिक जैसी अन्य सुविधाए यूपी के गोरखपुर ,लखनऊ व अन्य यूपी के अन्य शहरों मे क्यों नहीं हो सकती।

jstnews
jstnews

मुख्यामंत्री अरविन्द केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा की यूपी जैसे बड़े शहर में काफी लोग रहते है और वह की पुरानी और गन्दी राजनीत से त्रस्त हो गए है। हम विकास के साथ यूपी मे अपनी सरकार लेकर आएंगे
आप की जानकारी के लिए बता दे की 2022 के विधान सभा चुनाव में अब डेढ़ साल का ही समय रह गया है। . ऐसे मे सभी पार्टीयो ने अपनी कमर कस ली है.

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img