Thursday, April 25, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमअंतरराष्ट्रीयपाकिस्तानी सेना प्रमुख क़मर जावेद बाजवा ने किया नियंत्रण रेखा का दौरा,...

पाकिस्तानी सेना प्रमुख क़मर जावेद बाजवा ने किया नियंत्रण रेखा का दौरा, सुरक्षा स्थिति का लिया जायज़ा

पाकिस्तानी सेना ने एक बयान में कहा कि जनरल बाजवा ने नियंत्रण रेखा से लगे चांब सेक्टर में अग्रिम क्षेत्रों का दौरा किया. बयान में कहा गया कि जनरल बाजवा को नवीनतम अभियानगत स्थिति के बारे में जानकारी दी गई.

पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने बुधवार को नियंत्रण रेखा का दौरा किया जहां, उन्होंने सैनिकों से मुलाकात की और इस दौरान उन्हें सुरक्षा स्थिति के बारे में जानकारी दी गई.

पाकिस्तानी सेना ने एक बयान में कहा कि जनरल बाजवा ने नियंत्रण रेखा से लगे चांब सेक्टर में अग्रिम क्षेत्रों का दौरा किया. बयान में कहा गया कि जनरल बाजवा को नवीनतम अभियानगत स्थिति के बारे में जानकारी दी गई, जिसमें भारतीय सैनिकों द्वारा कथित संघर्षविराम उल्लंघन शामिल है.|

jst_news
jst_news

पाकिस्तानी सेना ने कहा, ‘‘अधिकारियों और सैनिकों के साथ बातचीत के दौरान सेना प्रमुख ने सतर्कता और अभियानगत तैयारियों के लिए उनकी प्रशंसा की.’’

नवाज़ शरीफ के दामाद की गिरफ्तारी से पाकिस्तान में सियासी संकट

पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद मुहम्मद सफदर की गिरफ्तारी ने पाकिस्तान में हाल के समय का सबसे बड़ा राजनीतिक संकट खड़ा कर दिया है. इस मुद्दे को लेकर देश के सबसे बड़े शहर कराची में अर्धसैनिक बल और पुलिस के बीच गतिरोध की स्थिति उत्पन्न हो गई है.

jst_news
jst_news

इस मामले की गंभीरता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सेना प्रमुख जनरल क़मर जावेद बाजवा ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद की गिरफ्तारी से जुड़ी परिस्थितियों की जांच का आदेश दिए हैं. दरअसल पाकिस्तान के विपक्षी दलों ने आरोप लगाया कि अर्धसैनिक बल फ्रंटियर कोर ने सफदर को गिरफ्तार करने के लिए कथित तौर पर सिंध पुलिस पर दबाव डाला.

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img