Wednesday, July 24, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमखेलCSK vs RR: चेन्नई को सात विकेटों से पटखनी देने के बाद...

CSK vs RR: चेन्नई को सात विकेटों से पटखनी देने के बाद राजस्थान के कप्तान स्मिथ ने मानी ये बात

 

इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार रात खेले गए मुकाबले में धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को स्टीव स्मिथ की राजस्थान रॉयल्स के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा. लेकिन अबू धाबी के शेख जाएद स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में विकेट काफी मुश्किल थी, जिस वजह से दोनों ही टीमों को रन बनाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

एक मुश्किल विकेट पर चेन्नई को सात विकेटों से मात देने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने माना कि इस पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था. उन्होंने कहा, “विकेट धीमी थी. इस पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था। मुश्किल मैच था, लेकिन जीतने वाली टीम बनकर अच्छा लग रहा है।”

मैच के बाद स्मिथ ने कहा, “विकेट धीमी थी. इस पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था. मुश्किल मैच था, लेकिन जीतने वाली टीम बनकर अच्छा लग रहा है.” आपको बता दें कि मुकाबले में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई को 20 ओवरों में 125 रन ही बनाने दिए और तीन विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया.

jst_news
jst_news

अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से गदगद स्मिथ ने उनकी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हमने पावरप्ले में अच्छी गेंदबाजी की. मध्य के ओवरों में स्पिनरों ने शानदार काम किया. श्रेयस गोपाल के बीते दो साल हमारे लिए अच्छे रहे हैं और इस साल तेवतिया, चाहे बल्लेबाजी में हो या गेंदबाजी में, या फील्डिंग में, उन्होंने अपना काम किया है.”

आपको बता दें कि 126 रनों का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम को शुरुआत में ही तीन बड़े झटके लग गए थे. पहले बेन स्टोक्स उनके बाद रॉबिन उथप्पा और फिर संजू सैमसन भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे. लेकिन जॉश बटलर ने नाबाद 70 रनों की पारी खेली और कप्तान स्मिथ के साथ मिलकर टीम को जीत दिलाई.
बटलर की मैच जिताऊ पारी को लेकर स्मिथ ने कहा, “बटलर की पारी ने मेरे ऊपर से दबाव हटा लिया. इस मुश्किल विकेट पर यह शानदार पारी थी.”

jst_news
jst_news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img