Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनजब कुणाल को सोहा की अंग्रेजी समझने के लिए बीच में ही...

जब कुणाल को सोहा की अंग्रेजी समझने के लिए बीच में ही रोकनी पड़ी थी लड़ाई

बॉलीवुड एक्टर कुणाल केमू और एक्ट्रेस सोहा अली खान काफी क्यूट कपल माने जाते हैं। पटौदी खानदान की बेटी सोहा ने ऑक्सफोर्ड से पढ़ाई की है। कुणाल एक वीडियो में बताते हैं कि सोहा की इंग्लिश बहुत अच्छी है। कभी-कभी उन्हें भी उनके सामने डिक्शनरी की जरूरत पड़ जाती है।

jst_news
jst_news

वीडियो की शुरुआत में कपिल शर्मा कुणाल से एक अफवाह को कन्फर्म करने के लिए पूछते हैं कि क्या वह सोहा की अंग्रेजी को समझने के लिए अपने साथ एक डिक्शनरी रखते हैं? तब कुणाल एक पुराना किस्सा बताते हैं कि किस तरह उन्हें एक शब्द का मतलब देखने के लिए लड़ाई को बीच में ही रोकना पड़ा था।
अपने डेटिंग के दिनों को याद करते हुए कुणाल शो पर कहते हैं ‘वह ऑक्सफोर्ड गई है तो उसकी बड़ी पक्की इंग्लिश है। हम यहां पढ़े हैं तो हमारी इतनी ही इंग्लिश है। हम जब झगड़ते थे, मैं हिंदी में झगड़ता हूं, वह अंग्रेजी में झगड़ती है। बीच झगड़े में एक ऐसा बड़ा वर्ड फेंक दिया मेरे पर जो मुझे समझ ही नहीं आया।’
कुणाल ने लड़ाई को रोकते हुए सोहा से कहते हैं ‘रुको में बाथरूम हो कर आया’। इसका कारण बताते हुए वह शो में कहते हैं ‘दरअसल मैं कंफ्यूज था कि मुझे गुस्सा होना चाहिए या नहीं। मैं बाथरूम गया और मैंने वो वर्ड गूगल किया, फिर कहा ये तो ठीक है चलो आगे बढ़ते हैं। लेकिन इसके बाद मेरी वोकैब्लरी काफी अच्छी हो गई है।
सोहा के जन्मदिन पर, कुणाल ने सोशल मीडिया पर गले लगाते हुए उन दोनों की एक प्यारी फोटो शेयर की थी। कुणाल ने लिखा कि- इकलौती ऐसी इंसान जो मुझे पूरी तरह जानती है। जो मेरी सारी फीलिंग्स को समझती है। जो मेरे दुःख में मेरे लिए रौशनी बनती है। हैप्पी बर्थडे लव।

jst_news
jst_news

वह बताते हैं कि दोनों पहली बार 2009 में उनकी फिल्म ‘ढूंढते रह जाओगे’ के सेट पर मिले थे लेकिन दोनों ने मुश्किल से ही एक-दूसरे से बात की थी। जिसके बाद पेरिस में कुणाल ने सोहा को प्रोपोज किया था। इन दोनों की शादी 25 जनवरी 2015 को हुई थी और अब इनकी इनाया नाम की एक बेटी भी है।

 

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img