Monday, June 17, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमदेशमेघना राज के इस पोस्ट को देखकर आप भी होजाएंगे इमोशनल...

मेघना राज के इस पोस्ट को देखकर आप भी होजाएंगे इमोशनल…

कन्नड़ फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता चिरंजीवी सरजा के निधन के बाद उनकी पत्नी ने उनके जन्मतिथि पर एक इमोशनल पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया, इसी साल 7 जून को कार्डियक अरेस्ट के कारण चिरंजीवी सरजा की मौत हो गई थी. पत्नी मेघना राज ने चिरंजीवी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- “आप मेरी दुनिया है. जन्मदिन मुबारक हो आपको. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और करती रहूंगी.”

चिरंजीवी के निधन के कुछ दिनों बाद मेघना ने अपने प्रेग्नेंट होने का एलान किया था और एक पोस्ट शेयर किया था और लिखा “एक अनमोल तोहफा, हमारे प्यार का प्रतीक आने वाला है. मैं इसके लिए सदा आपकी आभारी रहूंगी. मैं अपने बच्चे का आने का इंतजार बेसब्री से कर रही हूं. आपकी मुस्कुराहट को एक बार फिर से देखने के लिए अब इंतजार नहीं हो रहा है. आपकी एक हंसी पूरे कमरे को रोशन कर देती थी. मैं आपका इंतजार कर रही हूं.”

इस महीने की शुरुआत में उनकी गोद भराई की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई थीं. गोद भराई की रस्म बेहद खास अंदाज में किया गया. इन फोटोज में मेघना पति चिरंजीवी के कार्डबोर्ड कट-आउट के साथ पोज देते हुए नजर आईं थी. साथ ही उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था “मेरी जीवन के दो सबसे खास व्यक्ति. यही वह तरीका है चिरू को अपने पास रखने का और मैं चाहती हूं कि वह हमेशा मेरे साथ रहे. मैं आपसे प्यार करती हूं बेबी मा.”

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img