Friday, June 14, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशकल्लू और यामिनी फिल्‍म ‘प्‍यार का देवता’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त

कल्लू और यामिनी फिल्‍म ‘प्‍यार का देवता’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त

जन सागर टुडे
वाराणसी -सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू और खूबसूरत अभिनेत्री यामिनी सिंह की फ्रेश जोड़ी एक बार फिर से भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हो रही है। दोनों इन दिनों फिल्‍म ‘प्‍यार का देवता’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। फिल्‍म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है। मगर दोनों की केमेस्‍ट्री के चर्चे अभी से ही बॉक्‍स ऑफिस पर होने लगे हैं। क्‍योंकि पिछली बार जब इनकी जोड़ी पर्दे पर नजर आयी थी, तब दर्शकों ने इन्‍हें खूब प्‍यार दिया था। इसलिए अब कहा जा रहा है कि कल्‍लू और यामिनी फिर से कोई बड़ा धमाका करने वाले हैं।
इस बारे में फिल्‍म ‘प्‍यार का देवता’ के निर्माता संजय कुमार सिंह ने बताया कि इसमें कोई शक नहीं कि कल्‍लू और यामिनी बेहतरीन कलाकार हैं। मगर इस फिल्‍म में हमने कास्टिंग कहानी के डिमांड के अनुसार की है। दोनों फिल्‍म की कहानी में फिट आते हैं और मुझे लगता है कि दर्शकों को दोनों बेहद पसंद भी आने वाले हैं। इसलिए इनके चर्चे अभी से शुरू हो गए हैं, जो कहीं न कहीं हमारी फिल्‍म के अच्‍छी खबर है। क्‍योंकि अभी भी हमारी फिल्‍म की शूटिंग लखनऊ में जोर – शोर से चल रही है।
आपको बता दें कि कल्‍लू और यामिनी की फिल्‍म ‘प्‍यार का देवता’ का निर्माण साई श्रीनगर बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म में समर्थ चतुर्वेदी, सपना सिंह, देव सिंह, कृष्ण कुमार और नूर तौबा भी हैं। फिल्‍म के निर्देशक फैसल रियाज़ हैं। कहानी संजय राय ने लिखी है और म्यूजिक ओम झा का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। आर्ट महेंद्र सिंह, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, एक्शन दिनेश यादव, डीओपी अयूब अली खान और प्रोडक्शन हेड शाहनवाज़ हुसैन हैं।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img