Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमpolitics15 अक्टूबर को रोसड़ा विधानसभा के लिए नामांकन करेंगे

15 अक्टूबर को रोसड़ा विधानसभा के लिए नामांकन करेंगे

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में एनडीए गठबंधन से अलग हुई एलजेपी जहां बीजेपी से मित्रता का राह अलाप रही है, तो वहीं आज रोसड़ा विधानसभा से बीजेपी के खिलाफ अपने पहले प्रत्याशी की घोषणा कर दी है. चिराग पासवान के चचेरे भाई कृष्ण राज को एलजेपी ने टिकट दे दिया है. आज एलजेपी प्रत्याशी ने रोसड़ा अनुमंडल कार्यालय से नामांकन पत्र ले लिया है.

समस्तीपुर जिले के रोसड़ा विधानसभा क्षेत्र से एलजेपी ने बीजेपी के खिलाफ उम्मीदवार उतारने की घोषणा कर दी है. इस विधानसभा से एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के चचेरे भाई कृष्ण राज को टिकट दिया गया है. कृष्ण राज 15 अक्टूबर को रोसड़ा विधानसभा के लिए नामांकन करेंगे.

Jst_news
Jst_news

सोमवार को उन्होंने अनुमंडल कार्यालय से नामांकन पत्र ले लिया है. इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को नामांकन की तैयारियों में जुट जाने के लिए कहा गया है. बता दें कि समस्तीपुर जिले में बीजेपी तीन सीटों पर जेडीयू गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रही है.

 

चिराग पासवान के चचेरे भाई कृष्ण राज को एलजेपी ने टिकट दिया

बीजेपी के खाते में रोसड़ा की सीट आई है. यहां से वीरेंद्र कुमार पासवान को बीजेपी ने उम्मीदवार बनाया है. चर्चा ये थी कि एलजेपी चुनाव मैदान में बीजेपी के सामने अपना प्रत्याशी नहीं उतारेगी. लेकिन अब इन सब चर्चाओं पर विराम लग गया है.

Jst_news
Jst_news

15 अक्टूबर को रोसड़ा विधानसभा से एक बजे नामांकन करेंगे

बता दें कि कृष्ण राज समस्तीपुर से सांसद व एलजेपी के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज के बड़े भाई हैं. मीडिया प्रभारी उमाशंकर मिश्रा ने बताया कि कृष्ण राज 15 अक्टूबर को रोसड़ा विधानसभा से एक बजे नामांकन करेंगे. वहीं सांसद प्रिंस राज के प्रतिनिधि हरिश्चंद्र झा ने पुष्टि की है कि कृष्ण राज का टिकट फाइनल हो गया है. उन्होंने नामांकन की तैयारियां शुरू कर दी हैं.

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img