Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशयूपी के कोतावाली में पाँच घंटो तक गैंगरेप किया गया

यूपी के कोतावाली में पाँच घंटो तक गैंगरेप किया गया

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में गैंगरेप का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले के कांट थाना इलाके में 5 लोगों ने शराब के नशे में महिला के साथ घर में घुसकर गैंगरेप किया और फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक, इसके बाद गैंगरेप सर्वाइवर महिला ने कार्रवाई के लिए थाने की पुलिस से लेकर एसपी तक से गुहार लगाई, लेकिन कहीं भी उसकी सुनवाई नहीं हुई।

महिला ने अपने साथ हुई ज्यादती का बदला लेने की ठानी और कोर्ट की शरण ली। डेढ़ माह बाद गैंगरेप सर्वाइवर की मेनहत रंग लाई और कोर्ट के आदेश पर 5 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। फिलहाल एसपी पूरे प्रकरण की गहनता से जांच करने की बात कर रहे हैं।

Jst_news
Jst_news

दीवार फांदकर महिला के घर में घुस आए आरोपी
यह घटना थाना कांट क्षेत्र की 16 अगस्त की शाम की है। रेप सर्वाइवर के गांव में नामकरण की दावत चल रही थी। गांव के एक रास्ते से वह गुजरी तो वहां पांच लोग शराब पी रहे थे।

इसके बाद उसी रात गांव के रहने वाले धरमसिंह, आरनू और रामकुमार शराब के नशे में दीवार फांदकर महिला के घर में घुस आए। दर्ज एफआईआर के मुताबिक महिला के मुंह में कपड़ा ठूंसकर पांच घंटे तक गैंगरेप करने के बाद आरोपी फरार हो गए। सुबह जब पति खेत से वापस घर आया, तब महिला ने उन्हें पूरी बात बताई।

Jst_news
Jst_news

पुलिस ने समझौते के लिए बनाया दबाव
पीड़िता शिकायत करने थाने पहुंची तो पुलिस ने टाल-मटोल करना शुरू कर दिया और मेडिकल भी नहीं कराया। पुलिस ने आरोपियों को थाने बुलाकर उनके सामने पीड़िता के परिवार को फंसाने की धमकी देकर तहरीर बदलवाने और समझौता करने का दबाव बनाया। थाने से न्याय न मिलता देख पीड़िता ने 24 अक्टूबर को एसपी से शिकायत की, लेकिन तब भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

इसके बाद पीड़िता ने कोर्ट की शरण ली और कोर्ट के आदेश के बाद थाने में पांच गैंगरेप के आरोपियों केे खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं एसपी एस आनन्द ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि कांट थाने में गैंगरेप की एफआईआर दर्ज की गई है, पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img