Friday, June 14, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशसीतापुर मे युवती को जिंदा जलाने की कोशिश

सीतापुर मे युवती को जिंदा जलाने की कोशिश

बरेली की एक युवती का चौकाने वाला हादसा सामने आया है । जहाँ एक युवती को प्रेम जाल में फंसा कर शाहजहांपुर ले आया । जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो प्रेमी अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती को शादी करने के बहाने सीतापुर ले आया , और पिसावां थाना क्षेत्र  में दोस्त के साथ मिलकर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की।

युवती के शोर मचाने पर ग्रामीण दौड़े तो दोनों आरोपी भाग निकले। बुरी तरह झुलसी युवती को जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया गया । उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

jst_news
jst_news

युवती बरेली जिले के कंचनपुर की निवासी थी और साथ  ही वह शादीशुदा  भी थी। उसका पति उम्र में काफी बड़ा था। इस बीच युवती का प्रेम संबंध पड़ोस के ही शाहजहांपुर निवासी प्रकाश सिंह से हो गया था।  प्रकाश सिंह उसे साथ लेकर शाहजहांपुर स्थित अपने घर में रहने लगा लेकिन उससे शादी नहीं की थी।  लड़की ने शादी का दबाव बनाया तो प्रकाश अपने दोस्त कौशल सिंह के साथ युवती को बाइक से लेकर कपड़े दिलाने व शादी करने के बहाने सीतापुर ले आया । वहाँ उसने इस घटना को अंजाम देने की कोशिश की ।

jst_news
jst_news

इस घटना को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पुलिस की तीन टीमें बनाकर बरेली और शाहजहांपुर भेजी गई हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

 

 

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img